close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोनी के कॉन्डम वाले विज्ञापन से देश में रेप बढ़े है: अतुल कुमार अंजान

कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में हो रहे बलात्कार जैसी घटनाओं के लिए बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को जिम्मेदार ठहराया है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह विवादित बयान दिया।

सनी लियोनी के कॉन्डम वाले विज्ञापन से देश में रेप बढ़े है: अतुल कुमार अंजान

नई दिल्ली: कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में हो रहे बलात्कार जैसी घटनाओं के लिए बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को जिम्मेदार ठहराया है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह विवादित बयान दिया।

अतुल अंजान ने कहा कि सनी लियोन नाम की एक औरत जो दुनिया की सबसे गंदी फिल्मों की हीरोइन रही है। सनी  के एक कॉन्डम का विज्ञापन जो कामुकता का विकास और संवेदनाओं को बर्बाद कर देता है। कॉन्डम का यह विज्ञापन वीभत्स है जो रेप को बढ़ावा देगा।

और पढ़ें: सनी लियोन का उत्‍तेजक कंडोम एड (अनसेन्‍सर्ड): यही है वो वीडियो, जो सुर्खियों में छाया?

अतुल ने युवाओं को चेतावनी दी कि वे इनसे बचे और कहा कि अगर कंडोम जैसे प्रचार टीवी और अखबारों में चलेंगे तो देश में बलात्कार की घटनाएं ज्यादा बढ़ेगी। गंदे प्रचार के जरिये देश के युवाओं की सेंसबिलिटी खत्म की जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों के कहने पर दो मिनट के लिए सनी की फिल्म देख ली तो उन्हें लगातार उल्टी होती रही।