close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंडस्ट्री के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, 'अपनी खास पहचान बना रहा है इंडियन सिनेमा'

इस साल की शुरुआत में दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया था

इंडस्ट्री के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, 'अपनी खास पहचान बना रहा है इंडियन सिनेमा'
दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं, फोटो साभार:instagram@deepikapadukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि भारतीय सिनेमा को वैश्विक तौर पर जल्द ही पहचान मिलेगी. इस साल की शुरुआत में दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया था. 

दीपिका ने कहा, "मैं इस पद पर बैठने के लिए इसलिए सहमत हुई क्योंकि मुझे लगता है कि युवाओं का ऐसे संगठनों, आंदोलनों या चीजों का हिस्सा होना महत्वपूर्ण है जो वास्तव में बदलाव लाते हैं. भविष्य हमारे हाथों में ही है. मैं समझती हूं कि भारतीय सिनेमा को वैश्विक तौर पर जल्द ही पहचान मिलेगी और मुझे उम्मीद है कि हम इसे नए स्तर पर लेकर जाने में कामयाब हो पाएंगे."

दीपिका पादुकोण ने 2019 की ख्वाहिशों को किया शेयर, जानिए 'मस्तानी' के नए टारगेट

दीपिका यहां आयोजित हुए जी सिने अवॉर्ड्स-2019 के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग के लिए जल्द ही दिल्ली रवाना होंगी. दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में बिजी चल रही हैं. दीपिका इस फिल्म एसिड पीड़िता का किरदार निभा रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने बर्थडे को बनाया यादगार, फैंस को दिया यह खास तोहफा

बता दें कि हाल ही में दीपिका लंदन से लौटी हैं वहां मेडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में दीपिका का मोम का पुतला बनाया गया है. जिसका अनावरण करने के लिए दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थीं.     

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें