close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : मुंबई के लड़कों का US रियलिटी शो पर कब्जा, जीता World of Dance का खिताब

मुंबई के एक 14 मेंबर वाले हिप-हॉप डांस क्रू 'द किंग्स' ने यूएस के डांस रियलिटी पर अपना कब्जा जमा लिया है. डांस ट्रॉफी जीतने के साथ ही इस ग्रुप ने 1 मिलियन डॉलर की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है.

Video : मुंबई के लड़कों का US रियलिटी शो पर कब्जा, जीता World of Dance का खिताब
द किंग्स डांस ग्रुप (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : मुंबई के एक 14 मेंबर वाले हिप-हॉप डांस क्रू 'द किंग्स' ने यूएस के डांस रियलिटी पर अपना कब्जा जमा लिया है. डांस ट्रॉफी जीतने के साथ ही इस ग्रुप ने 1 मिलियन डॉलर की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है. शो के जज जेनिफर लोपेज, ने यो और ड्रेक हॉग 'द किंग्स' की परफॉर्मेंस से काफी खुश दिखे. 5 मई को इस इसके फिनाले राउंड में और भी कई टीम ने अपनी परफॉर्मेंस दी. 

14 मेंबर की टीम वाले 'द किंग्स' में 17 से 27 साल तक के डांसर हैं. तीन महीने तक चले इस शो में 'द किंग्स' ने अपने डांस से जजेस के अलावा आडियंस का भी दिल जीता. 

बता दें कि 'द किंग्स' ग्रुप ने मुंबई में 2008 में स्ट्रीट डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस ग्रुप को पहचान मिली इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर जहां पर इस ग्रुप ने सीजन 3 अपने नाम किया. इतना ही नहीं इस ग्रुप ने 2015 में हुए वर्ल्ड हिप-हॉप डांस चैम्पियनशिप में तीसरा स्थान मिला था. 

इस रियलिटी शो के थर्ड सीजन की शुरआत 26 फरवरी 2019 से हुई थी. इस साल के शो में स्कॉट एवंस ने जेना डेवन को रिप्लेस करते हुए शो को होस्ट किया.