close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'America's Got Talent' में छा गए इंडियन डांसर्स, फाइनल में पहुंचा V Unbeatable

इंडियन डांसर्स का जलवा इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना जादू बिखेर रहा है. मुंबई का डांस ग्रुप V. Unbeatable अब फाइनल के मुकाबले के लिए तैयार है...

'America's Got Talent' में छा गए इंडियन डांसर्स, फाइनल में पहुंचा V Unbeatable
फोटो साभार: Twitter@America's Got Talent

नई दिल्ली: इंडियन डांसर्स का जलवा इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना जादू बिखेर रहा है. अब इंडियन डांसर्स के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent)' में शामिल मुंबई के डांस ग्रुप V. Unbeatable अब फाइनल के मुकाबले के लिए तैयार है. 

जी हां! डांस ग्रुप V Unbeatable के डांसर्स अपनी फुर्ती और जबरदस्त मूव्स के चलते 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के जजों का दिल जीत चुके हैं. इस ग्रुप ने 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent)' के फाइनल्स में एंट्री पा ली है. देखिए यह डांस...

सेमी फाइनल में इस ग्रुप ने रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पर फिल्माए गाने 'जश्ने इश्का' पर दमदार परफॉर्मेंस देकर जजों को इंप्रेस किया. इस धांसू परफॉर्मेंस को देखकर शो के जज जुलिआना हफ, गैब्रिएला यूनियन और Howie Mandel से स्टैंडिंग ओवेशन दिया. दो दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent)' ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से इस खुशखबरी को शेयर किया है. बता दें कि शो का फिनाले 16 सितम्बर को होगा. जिसमें V Unbeatable के साथ वॉइसेस ऑफ सर्विस ग्रुप, डेट्रॉइट युथ क्वायर, रायन नीलमिलर, एमान बीशा, टाइलर बटलर-फिगुएरोआ संग अन्य प्रतियोगी फिनाले में पहुंचे हैं.

ये भी देखें

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें