Indian Idol 10: खुल गई इस लड़की की किस्मत, सुपर स्टार ने कराई साइकल पर सैर, सेट पर आई टीम लवयात्री

कंटेस्टेंट के गाने पर खुश हुए सलमान खान ने कुछ इस तरह दिया ईनाम 

Indian Idol 10: खुल गई इस लड़की की किस्मत, सुपर स्टार ने कराई साइकल पर सैर, सेट पर आई टीम लवयात्री
फोटो: साभार सोनी लिव

नई दिल्ली. वैसे तो हमारे देश में म्यूजिक और सिंगिंग के बहुत दीवाने हैं लेकिन इस दीवानगी को एक अवसर में बदला रियलिटी शो इंडियन आइडल ने. इस तरह के कई रियलिटी शो आए लेकिन आज भी इंडियन आइडल की लोकप्रियता बरकरार है. इस शो में आने वाले प्रतिभागी सिंगिंग स्टार बनने के सपने लेकर आते हैं. लेकिन अब इसी शो में एक कंटेस्टेंट का सिंगर बनने का सपना पूरा होने के साथ सुपर स्टार के साथ साइकल सवारी का सपना भी पूरा हुआ है. इंडियन आइडल 10 का इस वीकेंड आने वाला शो कुछ ऐसा ही तौहफा लेकर आ रहा है. जहां सुरीले संगीत के साथ सलमान खान, आयुष शर्मा और वरीना हुसैन भी मौजूद हैं.   

शो के सभी 11 प्रतियोगियों ने सलमान खान की फिल्मों से ब्लॉकबस्टर नंबर गाए, जिन्होंने स्टार को मंच पर आने और उनके साथ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर किया. इंडियन आइडल 10 के सबसे कम उम्र की प्रतिभागी - नीलजाना रे ने 'बहुत प्यार करते हैं...' पर शानदार परफॉर्मेंस देकर दबंग स्टार सलमान को मंत्रमुग्ध कर दिया.

सलमान की वजह से मुझे लॉन्च नहीं कर रहे थे फिल्म मेकर्स, 'लवयात्री' आयुष शर्मा का नया खुलासा

अपनी परफॉर्मेंस के बाद, नीलंजाना ने सलमान खान के साथ साइकिल की सवारी पर जाने की इच्छा व्यक्त जाहिर की. बस फिर क्या था हमेशा अपने फैंस को खुश करने के लिए मशहूर सल्लू मियां ने नीलजाना के साथ मंच पर एक साइकिल का एक चक्कर लगा डाला. इस पर नीलंजाना ने कहा, 'यह आज तक मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक था. सलमान सर के सामने गाने से पहले मैं बहुत परेशान थी, लेकिन उन्होंने अपनी स्माइल से हम सभी को इतना सहज महसूस कराया कि गाने में परेशानी नहीं हुई.' 

गौरतलब है कि 'लवयात्री' के पुराने नाम लवरात्री को लेकर हिंदू संगठनों ने इस फिल्म का बहुत विरोध किया था. जिसके बाद सलमान ने का नया नाम घोषित किया था. फिल्म बता दें कि 'लवयात्री' सलमान खान के होम प्रोडक्शन 'SKF' के बैनर तले बनी है. फिल्म का टीजर खुद सलमान ने अपनी फिल्म रेस-3 के साथ रिलीज किया था. सलमान इस फिल्म पर खुद पूरी नजर बनाए हुए हैं. फिल्म की रिलीज डेट अक्टूबर में नवरात्रि को ध्यान में रख कर डिसाइड की गई है. फिल्म के गाने गरबा रिंग में आपको थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें