close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय मूल के कॉमेडियन की स्टेज पर हुई मौत, लोगों को लगा चल रही है परफॉर्मेंस

 शुक्रवार को मंजूनाथ परफॉर्मेंस दे रहे थे और अचानक स्टेज पर गिरने के बाद वो दोबारा नहीं उठे. खलीज टाइम में छपी खबर के मुताबिक आडियंस को लगा कि ये उनकी परफॉर्मेंस को पार्ट है लेकिन ऐसा नहीं था. 

भारतीय मूल के कॉमेडियन की स्टेज पर हुई मौत, लोगों को लगा चल रही है परफॉर्मेंस
मंजूनाथ नायडू (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: स्टैंड-अप कॉमेडी से लोगों के चेहरों पर हंसी लाने वाले कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू के फैंस के लिए बहुत ही दुखद खबर आई है. अपने लाजवाब अंदाज से रोते हुए चेहरों को हंसा देने वाले मंजूनाथ अचानक इस दुनिया से अलविदा कह गए हैं. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक 36 साल के मंजूनाथ को कार्डियक अरेस्ट हुआ और उनकी जान चली गई. शुक्रवार को मंजूनाथ परफॉर्मेंस दे रहे थे और अचानक स्टेज पर गिरने के बाद वो दोबारा नहीं उठे. खलीज टाइम में छपी खबर के मुताबिक आडियंस को लगा कि ये उनकी परफॉर्मेंस को पार्ट है लेकिन ऐसा नहीं था. 

अबु धाबी में जन्में इंडियन ओरिजन के मंजूनाथ नायडू बाद में दुबई शिफ्ट हो गए थे. अपने आखिरी स्टेज शो में मंजूनाथ अपनी कहानी से आडियंस को हंसा रहे थे. मंजू अपनी फैमिली और फादर के बारे में बात कर रहे थे तभी मंजूनाथ लोगों को अपने डिप्रेशन की कहानी बताने लगे. एक मिनट ही हुआ था कि वो स्टेज पर गिए गए, उस समय उनके साथ फ्रेंड और साथ कॉमेडियन मिदाद दोहादवाला भी स्टेज पर मौजूद थे. 

Viral Video: स्टैंडअप कॉमेडियन ने सुनाई अपनी 'सुपरमॉम' की स्टोरी, जीत लिया लोगों का दिल  

सामने आई रिपोर्ट के मुताबकि लोगों को लगा कि स्टेज पर गिरना परफॉर्मेंस को पार्ट है. मिदाद दोहादवाला ने बताया कि मंजूनाथ के पैरेंट्स का पहले ही निधन हो चुका है. दुबई में वो अपने भाई के साथ रह रहे थे और उनका कोई जानकार वहां नहीं है. साथ का करने वाले लोग ही उनकी फैमिली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें