close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीवी शो निर्माता सोहन चौहान की संदिग्ध हालात में मौत, तालाब में मिला शव

'इंडियाज गॉट टैलेंट 7' और 'मास्टरशेफ इंडिया' जैसे सुपरहिट शो में काम कर चुके सीनियर पोस्ट प्रोड्यूसर सोहन चौहान की संदिग्ध हालात में मौत की खबर सामने आई है.

टीवी शो निर्माता सोहन चौहान की संदिग्ध हालात में मौत, तालाब में मिला शव

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी दुखद और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि 'इंडियाज गॉट टैलेंट 7' और 'मास्टरशेफ इंडिया' जैसे फेमस शो में बतौर सीनियर पोस्ट प्रोड्यूसर काम कर चुके सोहन चौहान की काफी संदिग्ध हालात में निधन हो गया है. उनकी डेड बॉडी मुंबई के आरे कॉलोनी में रॉयल पाम्स सोसाइटी के एक तालाब में संदिग्ध अवस्था में मिली है. उनका शव मिलने के बाद से पुलिस इस मामले की छानबीन में जूट गई है.

लेकिन अब तक यह जानकारी हासिल नहीं हुई है कि सोहन चौहान की मौत कैसे हुई. वहीं छानबीन के दौरान पुलिस इसको फिलहाल आत्महत्या का केस बता रही है. सोहन चौहान का मृतदेह गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की जानकरी में के अनुसार 'सोहन चौहान का शव रविवार रात को बरामद हुआ था. छानबीन के बाद आगे की करवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.'

सोहन के बारे में मिली मिली जानकरी के अनुसार वह मुंबई में अपने घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी इस समय दिल्ली में हैं. खबर के अनुसार, सोहन चौहान को आखिरी बार उनकी मेड ने उनको देखा था. बता दें कि सोशल मीडिया पर सोहन चौहान 13 जून तक एक्‍टिव रहे. क्योंकि सोहन चौहान ने 9 जून को 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के फिनाले को लेकर पोस्ट किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें