'इंदु सरकार' का नया पोस्टर जारी, संजय गांधी की लुक में दिखे नील नितिन मुकेश

'इंदु सरकार' का नया पोस्टर जारी, संजय गांधी की लुक में दिखे नील नितिन मुकेश
फिल्म 'इंदु सरकार' में संजय गांधी की लुक में दिखे नील नितिन मुकेश

नई दिल्लीः बॉलीवुड को चांदनी बार, फैशन ,पेज थ्री और ट्रैफिक सिग्नल जैसी जीवंत फिल्में देने वाले निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपनी आने वाली फिल्म 'इंदू सरकार' का दूसरा पोस्टर जारी किया है. ये फिल्म इमरजेंसी के दौर की कहानी पर बनी है. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद मुख्य भूमिका में है. मधुर ने अपने ट्विटर एकाउंट से पोस्टर जारी करते हुए लिखा. देखिए इंदू सरकार में नील नितिन मुकेश की पहली झलक, फिल्म का ट्रेलर 16 जून को आएगा और फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.

 

 

फिल्म के पोस्टर में नील नितिन मुकेश एकदम संजय गांधी की तरह दिख रहे है. वहीं सुप्रिया विनोद को इंदिरा गांधी जैसी लुक दी गई है. इस फिल्म में 'पिंक' स्टार कीर्ति कुल्हारी भी अहम भूमिका में है. फिल्म के पहले पोस्टर में कीर्ति इंंस्टेंट लुक में नजर आईं थी. वहीं इस पोस्टर में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद का फर्स्ट लुक गजब ढा रहा है

 

यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी. इस फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी.