'इंशाअल्‍लाह': सलमान खान और भंसाली के बीच दरार की वजह थीं प्रियंका चोपड़ा?

सलमान ने भंसाली की पहली फिल्म 'खामोशी' में काम किया और फिर वे ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नजर आए. 

'इंशाअल्‍लाह': सलमान खान और भंसाली के बीच दरार की वजह थीं प्रियंका चोपड़ा?
सलमान प्रियंका की जगह फिल्म में डेजी शाह को देखना चाहते थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) कभी बहुत अच्छे दोस्त थे. सलमान ने भंसाली की पहली फिल्म 'खामोशी' में काम किया और फिर वे ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नजर आए. सलमान और भंसाली की हिट जोड़ी 'इंशाअल्‍लाह' में फिर से काम करने के लिए तैयार थी. दुर्भाग्य से, ऐसा हो नहीं पाया और फिल्म की तैयारी शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई. 

अब आया प्रियंका चोपड़ा का एंगल 
इस दौरान इस मामले में सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच कई कारणों को लेकर कई खबरें सामने आईं, जबकि जो नई खबर सामने आ रही है उसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. हालांकि इस मामले में प्रियंका चोपड़ा का एंगल सही लगता है, क्योंकि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के बाद से ही  भंसाली और प्रियंका दोनों एक साथ काम करना चाहते थे.

सलमान खान और संजय लीला भंसाली में होने वाला है 'झगड़ा', क्या संकट में है 'इंशाल्लाह'!

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार भंसाली और प्रियंका ने कई प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के बाद, यह निर्णय लिया कि फिल्म 'इंशाअल्‍लाह' प्रियंका का एक डांस नंबर होगा. वहीं, सलमान प्रियंका की जगह इस डांस नंबर में डेजी शाह को देखना चाहते थे, जो भंसाली को मंजूर नहीं थी और यही वजह रही कि फिल्म 'इंशाअल्‍लाह' की तैयारी शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई. बता दें, सलमान खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद पर उनका खुलकर कटाक्ष किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें