राहुल रॉय के साथ दिखीं 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल, मौत के मुंह से निकलकर कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड में 'आशिकी' फिल्म से डेब्यू करने वाली अनु अग्रवाल को कौन भूल सकता है, जिन्होंने पहली ही फिल्म से सनसनी मचा दी थी. किसने सोचा था अनु अग्रवाल इस इंडस्ट्री से गायब हो जाएंगी.

राहुल रॉय के साथ दिखीं 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल, मौत के मुंह से निकलकर कर रही हैं ये काम
फोटो साभार : राहुल रॉय का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 90 के दशक में सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' देने वाली अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) को कौन भूल सकता है. इस फिल्म से अनु अग्रवाल और राहुल रॉय (Rahul Roy) अचानक स्टार बन गए थे. हाल ही में अनु अग्रवाल दिखाई दीं, राहुल रॉय और कुमार सानू के साथ. 'आशिकी टीम' के साथ अनु अग्रवाल को देख उनके फैंस को काफी अच्छा लगा. इस तस्वीर को राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया था.

पढ़ाई के दौरान ही मिला था ऑफर
अनु अग्रवाल उस समय दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थीं, जब महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'आशिकी' में ब्रेक दिया था. महज 21 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनु इस फिल्म से अचानक ही आशिकी गर्ल बन गई थीं. 

काम मिलना हो गया था बंद
इसके बाद अनु अग्रवाल ने 'गजब तमाशा', 'किंग अंकल', 'खलनायिका', 'जन्मकुंडली' और 'द क्लाउड डोर' जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं. उन्हें काम मिलना बंद हो गया.

29 दिनों तक रहीं कोमा में
इसी बीच अनु अग्रवाल का बेहद खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था और वह कोमा में चली गईं. इस हादसे ने उन्हें चलने-फिरने में भी अक्षम कर दिया था. वह 29 दिनों तक कोमा में रहीं, डॉक्टरों के मुताबिक उनके बचने के 50-50 चांस थे. वह मानती हैं कि वह मौत के मुंह से बाहर निकलकर आई हैं.

अनु ने चुनी योग की राह
अनु को ठीक होते-होते 2 से तीन साल लग गए. जब वह सामान्य हुईं तो उन्होंने अपनी अध्यात्म और योग की राह चुन ली. अनु को जानने वालों ने उनके जज्बे की तारीफ की. अनु खुद एक स्ट्रांग वूमेन की तरह जीवन जी रही हैं, वहीं दूसरे लोगों को भी योग के लिए प्रेरित कर रही हैं. 

Anu Aggrawal

अनु ने नहीं की शादी
अनु अग्रवाल ने शादी भी नहीं की और अकेले ही बिहार के मुंगेर में अपनी जिंदगी बिता रही हैं. आज अनु अग्रवाल बिहार और उत्तराखंड में लोगों को योग सिखाती हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें