Zee Rozgar Samachar

Irrfan Khan की तबीयत पर उनके प्रवक्ता का आया बयान, जानें क्या कहा उन्होंने

अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) को कोलोन इंफेक्शन के चलते आईसीयू में भर्ती किया गया है. इरफान के आधिकारिक प्रवक्ता ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है.

Irrfan Khan की तबीयत पर उनके प्रवक्ता का आया बयान, जानें क्या कहा उन्होंने
इरफान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को कोलोन इंफेक्शन (पेट के संक्रमण) के कारण सोमवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह आईसीयू में हैं और अभिनेता के आधिकारिक प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों को देखते हुए एक बयान जारी कर लोगों से अनुरोध किया है कि वह अफवाहों पर ध्यान न दें. उन्होंने बताया, "हां यह सच है कि इरफान खान को कोलोन संक्रमण के कारण मुंबई के कोकिलाबेन के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. हम उनकी हेल्थ से सभी को अपडेट रखेंगे. फिलहाल वह डॉक्टर के निरीक्षण में हैं. "उनकी ताकत और साहस ने उन्हें अब तक लड़ाई लड़ने में मदद की है और हम उनकी जबरदस्त इच्छाशक्ति और अपने सभी शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं के साथ सुनिश्चित हैं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार अभिनेता इरफान खान के हॉस्पिटलाइज होते ही सोशल मीडिया पर अफवाहें तैरने लगीं. अफवाहों को देखते हुए ही अभिनेता के प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान जारी कर लोगों को उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया है. हालांकि आधिकारिक बयान के बाद भी सोशल मीडिया पर अफवाहों का वायरल होना जारी है. इस बीच इरफान के प्रवक्ता ने एक और बयान साझा किया और लोगों से अनुरोध किया कि वे अफवाहों के शिकार न हों. बयान में उन्होंने लिखा है कि "यह जानकर बहुत निराशा हुई कि इरफान के स्वास्थ्य को लेकर कितनी अफवाहें फैल चुकी हैं. हम उन लोगों की सराहना कर रहे हैं जो इरफान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है, लेकिन कुछ अफवाहों के कारण उनमें घबराहट और निराशा फैल रही है.

बयान में यह भी कहा गया है कि "इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं. हम सही मायने में आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अफवाहों पर ध्यान न दें और किसी भी तरह की काल्पनिक बातों का हिस्सा न बनें जो सत्य नहीं हैं. हमने हमेशा इरफान के स्वास्थ्य पर सक्रियता से लोगों को जानकारी दी है और आगे भी देते रहेंगे. बता दें कि कुछ दिन पहले ही अभिनेता इरफान खान की मां का जयपुर में निधन हो गया था और इरफान मां के अंतिम दर्शन को वहां नहीं जा सके थे. वह अपनी मां की अंत्येष्टि वीडियो कालिंग के जरिए देख सके थे. इससे पहले इरफान को एक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और लंदन में लंबे समय तक इसका इलाज कराया था और ठीक हो कर देश वापस आए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.