VIDEO : हिंदी मीडियम स्टाइल में इरफान खान से सीखिए ये वाली ABCD
Advertisement

VIDEO : हिंदी मीडियम स्टाइल में इरफान खान से सीखिए ये वाली ABCD

फिल्म 'हिंदी मीडियम' 12 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. 'हिंदी मीडियम' अब 19 मई को रिलीज होगी. फिल्म में इरफान और सबा अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वह उसे इंग्लिश मीडियम स्कूल में एडमिशन कराने की कोशिश करते हैं.

इरफान खान से सीखिए ये वाली ABCD, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली : फिल्म 'हिंदी मीडियम' 12 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. 'हिंदी मीडियम' अब 19 मई को रिलीज होगी. फिल्म में इरफान और सबा अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वह उसे इंग्लिश मीडियम स्कूल में एडमिशन कराने की कोशिश करते हैं.

इरफान और सबा अपनी बच्ची की अच्छी पढ़ाई के लिए किसी बड़े और अंग्रेजी मीडियम स्कूल में एडमिशन कराने के लिए अपना लाइफ स्टाइल भी बदल देते हैं. इरफान ने अब तक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की काफी फिल्में की हैं. 'इंग्लिश मीडियम' में उनका किरदार अब तक की फिल्मों से काफी दिलचस्प और अलग है.

फिल्म के प्रमोशन के लिए इरफान ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में इरफान अपनी बेटी को एबीसीडी सिखा रहे हैं. ये एबीसीडी बहुत ही मजेदार हैं. आप भी इसे सुनेंगे तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. 

इस फिल्म में इरफान एक छोटी बच्ची के पिता और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मां का किरदार अदा करते नजर आएंगी. इस फिल्म को साकेत चौधरी ने निर्देशित किया है. 

इरफान अपनी फिल्म के बारे में बताते हैं, 'यह फिल्म आज के परिवेश में स्कूल में बच्चों के एडमिशन के लिए किस तरह पापड़ बेलने पड़ते हैं उस पर आधारित है. साथ ही हिंदी मीडियम को लेकर समाज में जो एक अलग सोच बनती जा रही है उस पर भी कटाक्ष करती है. जैसा कि कहानी से मालूम होता है.' इरफान का फिल्म में कहीं स्टाइलिश लुक है तो कही गंभीर भूमिका में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि स फिल्म के टाइटल को लेकर इरफान खान ने पहले ही साफ कर दिया है कि हिंदी मीडियम का मतलब अंग्रेजी मीडियम के खिलाफ को मोर्चा खोलना नहीं है.

Trending news