PIC: लंदन में इलाज करा रहे इरफान खान ने शेयर की दिल को छू लेने वाली कविता
Advertisement

PIC: लंदन में इलाज करा रहे इरफान खान ने शेयर की दिल को छू लेने वाली कविता

भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है. वह एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं. 

इरफान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए इन दिनों लंदन में हैं. (फोटो- Irrfankhan/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर इरफान खान एक रेयर बीमारी न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. यह ट्यूमर शरीर के किसी भी हिस्से में पनप सकता है. इरफान अपनी इस बीमारी के इलाज के लिए इस वक्त लंदन में हैं. कुछ वक्त पहले इरफान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था. जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक अर्थपूर्ण कविता भी लिखी है. 

  1. न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं इरफान
  2. लंदन में चल रहा है इरफान का इलाज
  3. इरफान ने सोशल मीडिया पर शेयर की कविता

अपनी कविता में उन्होंने भगवान और जिंदगी की बात की है. इस कविता में उन्होंने लिखा है कि, 'भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है. वह एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं. जिंदगी में जो भी हो रहा है उसे होने दें फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. बस चलते रहे क्योंकि कोई भी भावना आखरी नहीं है. इसके पास ही एक जगह है जिसे जिंदगी कहते हैं. आपको इसके बारे में इसकी गंभीरता से पता चला है. मुझे अपना हाथ दो'. यहां देखें पोस्ट-

बता दें, इरफान जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अचानक इस बीमारी का पता चलने के बाद वह अपने इलाज के लिए विदेश में है. जिसके बाद विशाल ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की कि वह इरफान के ठीक होने तक अपनी इस फिल्म की शूटिंग को रोक रहे हैं. यहां आपको यह भी याद दिला दें कि इस फिल्म में दीपिका भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. गौरतलब है कि इरफान ने विशाल भारद्वाज के साथ 'मकबूल', 'हैदर' और सात खून माफ जैसी फिल्मों में काम किया है और जल्द ही उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news