Irrfan Khan के बेटे Babil Khan भी बनेंगे एक्टर, Anushka Sharma प्रोड्यूस कर रहीं फिल्म

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे. अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन हाउस के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म का नाम होगा 'काला' (Qala).

Irrfan Khan के बेटे Babil Khan भी बनेंगे एक्टर, Anushka Sharma प्रोड्यूस कर रहीं फिल्म
फिल्म के सेट से तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता  इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. बाबिल की यह पहली फिल्म खास होने वाली है क्योंकि इसमें सुपरनैचुरल कंटेंट का तड़का लगा हुआ है. इस नए-नवेले एक्टर की पहली फिल्म का नाम है 'काला' (Qala). 

अनुष्का शर्मा ने दिया मौका

इरफान खान के बेटे बाबिल (Babil Khan) को दुनिया के सामने लेकर आ रही हैं अनुष्का शर्मा. जी हां, फिल्म 'काला' (Qala) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के साथ मिलकर बना रहा है. इस फिल्म में बाबिल खान (Babil Khan) के साथ स्वास्तिका मुखर्जी, तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अहम किरदार में नजर आएंगे. 

सुपरनेचुरल फिल्म होगी काला

इस सुपरनेचुरल फिल्म का डायरेक्शन अनविता दत्त (Anvita Dutt) कर रही हैं. आपको बता दें, अनविता ने ही साल 2020 में आई 'बुलबुल' का भी निर्देशन किया था. शनिवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस फिल्म की कुछ झलकियां दिखाईं. नेटफ्लिक्स ने ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बुलबुल के क्रिएटर्स क्लीन स्लेट फिल्म्स और अनविता दत्त की एक और पेशकश. हम आपके लिए ला रहे हैं एक नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म 'काला'.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

बाबिल खान ने दी जानकारी

बाबिल खान (Babil Khan) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म के बारे में बताया और लिखा - 'तृप्ति डिमरी फिर से वापस आ गई हैं और थोड़ा बहुत मेरा हिस्सा भी है. मैं 'लॉन्च किया गया' वाक्य सुनकर उलझन में हो जाता हूं क्योंकि ऑडियंस हमारी फिल्म देखकर सीट से उछलनी चाहिए, ना कि किसी एक एक्टर को देखकर.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

VIDEO

यह भी पढ़ें- T-Series में ऑफिस बॉय का काम करत थे Mohit Suri, इमरान की एक्ट्रेस को दे दिया था दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.