Zee Rozgar Samachar

इरफान खान को याद कर बाबिल हुए इमोशन, पुरानी यादों से पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर

इरफान खान और उनके बेटे बाबिल खान के बीच एक खूबसूरत बॉन्ड था. उन दोनों की तस्वीरें देख कर ये बात साफ होती है. बाबिल अक्सर अपने पिता को याद करते हुए फोटो पोस्ट करते हैं. 

इरफान खान को याद कर बाबिल हुए इमोशन, पुरानी यादों से पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इरफान खान के बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता को याद करते हैं और उनकी पुरानी तस्वीरें लोगों से साझा करते हैं. एक्टर की पत्नी सुतापा सिकदर भी अक्सर उनकी याद में इमोशनल पोस्ट लिखती हैं. ठीक ऐसा ही इस बार भी बाबिल ने किया है. उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए अपनी मां और पिता इरफान खान की तस्वीर शेयर की थी. दोनों ही फोटो में एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं. 

बाबिल ने किया अपने पिता को याद
इरफान खान के चाहनेवाले इस फोटो पर कमेंट कर के अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बाबिल ने कैप्शन में एक कविता लिखी है. इस कविता के माध्यम से बाबिल ने अपने पिता को याद किया है. 

बाबिल ने लिखी कविता
बाबिल ने कविता में लिखा, 'यह सच है कि समय वास्तव में आपकी सांसों के बीच खाली जगह में धीमा हो जाता है. एक बार जब आप अधिक का सपना देखते हैं तो फिर आप कम में कैसे व्यवस्थित हो सकते हैं....इसलिए, शायद यह खत्म हो गया था क्योंकि आप जानते थे ....या शायद मैं बड़ा हुआ... पर आसमान इतना नीला नहीं है... जब सूरज आपके ऊपर अस्त हो रहा है.'

 

अप्रैल में हुआ था इरफान का निधन
बता दें, 29 अप्रैल को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान खान का निधन हो गया था. इरफान खान के निधन को अब 6 महीने से अधिक समय बीत गया है. दिवंगत अभिनेता को फैंस और परिवार के सदस्य आये दिन याद करते हैं. एक्टर के निधन की खबर उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के रिलीज के कुछ ही दिनों बाद आई थी. 

ये भी पढ़ें: 15 मिनट के रोल में छा गए Sharad Kelkar, सोशल मीडिया पर खूब लूट रहे वाहवाही

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.