close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों से बचते रहे इरफान खान, व्‍हीलचेयर पर यूं आए नजर

उन्‍होंने सिर पर टोपी लगा रखी थी और अपना चेहरा कपड़ा बांध पर ढका हुआ था. खास है कि इरफान एयरपोर्ट पर व्‍हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आए. 

मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों से बचते रहे इरफान खान, व्‍हीलचेयर पर यूं आए नजर

नई दिल्‍ली: एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की शूटिंग के लिए लंदन में थे. शुक्रवार देर रात वह अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर भारत लौटे. ऐसे में इरफान खान को मुंबई (Mumbai) एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. लेकिन लगता है, इरफान अब भी नहीं चाहते कि वह मीडिया के कैमरों में कैद हों. एयरपोर्ट पर इरफान अपनी शक्‍ल कैमरों से छिपाते हुए नजर आए. 

उन्‍होंने सिर पर टोपी लगा रखी थी और अपना चेहरा कपड़ा बांध पर ढका हुआ था. खास है कि इरफान एयरपोर्ट पर व्‍हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आए. बता दें कि पिछले साल इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखकर खुलासा किया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए वह न्‍यूयॉर्क में थे. इरफान के कैंसर की खबर सुनते ही उनके लाखों फैंस उनके ठीक होने की दुआएं मांगने लगे. 

irrfan khan

इलाज के बाद भारत लौटने के बाद अपनी आने वाली फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग की कुछ तस्‍वीर उन्‍होंने खुद ही सोशल मीडिया पर साझा की थी.

irrfan khan

फोटो साभार Yogen Shah. 

इस फिल्‍म के निर्माता दिनेश विजान की मानें तो इरफान अपनी टॉप फॉर्म में हैं और जल्द ही वह ऐसा किरदार निभाते दिखाई देंगे जो बहुत ही 'यादगार' होगा. इरफान इसी साल फरवरी में देश वापस लौटे हैं. बता दें कि एक्‍ट्रेस करीना कपूर भी इरफान की इस फिल्‍म में नजर आएंगी. वह इस फिल्‍म में एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की भूमिका में होंगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें