इरफान खान पूजा के लिए नहीं, बल्कि इस वजह से आए थे भारत
Advertisement

इरफान खान पूजा के लिए नहीं, बल्कि इस वजह से आए थे भारत

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लंबे समय से इलाज के लिए देश के बाहर हैं, लेकिन पिछले दिनों कुछ दिन उन्होंने भारत में गुजारे...

इरफान खान पूजा के लिए नहीं, बल्कि इस वजह से आए थे भारत

नई दिल्ली: अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले इरफान खान पिछले कई महीनों से देश में नहीं हैं. इसी बीच पिछले दिनों उनके देश वापस आने की खबर आई थी. जिसके बारे में कहा गया कि वह नासिक के त्रियंब्केश्वर मंदिर में पूजा करने के लिए भारत आए हैं. लेकिन अब इरफान के भारत आने की कुछ और ही वजह सामने आई है.   

इरफान खान के आने के पहले ही यह जानकारी दी जा चुकी थी कि वह कुछ दिन के लिए भारत आने वाले हैं. लेकिन उनके आने की वजह साफ नहीं थी. इसके बाद उनके मंदिर जाकर पूजा करने की बात सामने आई. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इरफान ने इस बात पर नाराजगी जताई है. 

उन्होंने भारतीय मीडिया से बात करके बताया कि वह मार्च से अपने परिवार से दूर थे, इसलिए वह दिवाली के मौके पर 7 दिन के लिए अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए भारत आए थे. लेकिन लोगों ने उनसे जाने बिना ही कई बातें बना लीं. बता दें कि तकरीबन एक साल से इरफान अपने इलाज के लिए अमेरिका में हैं. कई दिन तक इस बात की किसी को जानकारी नहीं लेकिन मार्च में बताया गया कि उनके केंसर (न्यूरोन्डोक्राइन ट्यूमर) का ऑपरेशन किया गया है. 

fallback

इसके बाद इरफान ने एक लंबे पत्र में अपनी मानसिक और शारीरिक स्थितियों के बारे में बताया था. यह लंबा इमोशनल लेटर कई दिन से इरफान के प्रशंसकों के इंतजार के बाद मिला था. जून में एक साक्षात्कार में, इरफान ने कहा था, 'इस अहसास ने मुझे आत्मसमर्पण और भरोसा करना सिखाया है. अब कोई परवाह नहीं है भले ही यह मुझे इस बीमारी से लड़ते हुए आठ महीने या चार महीने या दो साल लग जाएं.'

एक स्रोत ने इरफान की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताया था, 'उन्हें जल्द ही अपने डॉक्टरों से क्लीन चिट दी जानी चाहिए. जल्द ही वह पूरी तरह काम शुरू कर सकते हैं. डॉक्टर उम्मीद कर रहे हैं कि वह मार्च तक सेट पर लौट सकते हैं. लेकिन उन्हें डॉक्टर्स की गाइडलाइन को फॉलो करना होगा'

fallback

इन खबरों के बाद हम उम्मीद करते हैं कि इरफान ने पूरे साल के संघर्ष के बाद परिवार के साथ बिताई इस दिवाली को काफी एंजॉय किया होगा और  जल्द ही वह अपने फैंस को अपनी एक्टिंग से सारप्राइज करने वापस आ जाएंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news