Entertainment News: फिर छलका इरफान खान की वाइफ का दर्द, कहा- 'अभी कितने रास्ते मुझे अकेले चलना है?'

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद से उनकी याद में उनकी वाइफ लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. 

Entertainment News: फिर छलका इरफान खान की वाइफ का दर्द, कहा- 'अभी कितने रास्ते मुझे अकेले चलना है?'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इस साल बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दुनिया से विदा ली, इनमें से एक इरफान खान (Irrfan Khan) भी थे. बीते 29 अप्रैल को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया था. इरफान के निधन से उनके फैंस और फैमिली को गहरा धक्का लगा था. इरफान के जाने के बाद से उनकी पत्नी सुतापा और बेटा उनकी याद में अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हैं. हाल ही में इरफान की वाइफ सुतापा ने फिर से इरफान की याद में एक इमोशनल पोस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इरफान को बहुत मिस करती हैं.

सुतापा ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए इरफान के लिए मैसेज लिखा है कि, 'जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, जब जिंदगी ब्लैक और व्हाइट नहीं थी, तो वहां मुझे तुम खड़े हुए दिखाई देते हो. तुम गले में कैमरा लटकाए लैन्स से देखते हो. इरफान... तुम्हें मिस कर रही हूं पार्टनर. अभी कितने रास्ते मुझे अकेले चलना है?'

इससे पहले सुतापा ने कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें से एक फोटो में इरफान बाइक के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं, दूसरी तस्वीर तीस्ता नदी की है और तीसरी फोटो में वह अपने बेटे बाबिल के साथ दिख रहे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह वो दिन थे. नॉर्थ बंगाल. काश मैं नदी के किनारे रहती. बचपन की यादें उत्तरी बंगाल. बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वह नम खुशबू. तीस्ता सिर्फ नदी नहीं एक कहानी है. काश वहां हम साथ में एक बार और जा पाते.'

इरफान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर से बेहद प्यार करते थे. इरफान और सुतापा की शादी 1995 में हुई थी. इरफान तब सिनेमा में अपने पैर जमा रहे थे. इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर भी स्क्रीन प्ले राइटर हैं, इरफान ने बताया था कि उनकी पत्नी ने संघर्ष के दिनों में उनका बहुत साथ निभाया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.