close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इरफान खान जल्द करेंगे सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, ये फिल्म की साइन

इनफान खान की सेहत में सुधार हो रहा है. वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे. हाल ही में उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली है.

 इरफान खान जल्द करेंगे सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, ये फिल्म की साइन
इरफान खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को जीतने वाले और नेशनल एवार्ड विजेता इरफान खान ने कुछ महीने पहले बताया था कि वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं. ऐसे में उनके ढेरों फैंस का दिल टूट गया. इरफान भी इस बीमारी के चलते शारीरिक और मेंटल ट्रामा से गुजर रहे थे. उनके बहुत से फैन्स तो ये सोच कर दुखी थे कि कहीं वो अपने चहीते कलाकार को दुबारा सिल्वर स्क्रीन पर देख भी पाएंगे की नहीं. इरफान बीमारी के इलाज के लिए लंदन चले गए. यहां उनका न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज चल रहा है. बीमारी के चलते उनके हाथ दो दो प्रोजेक्ट भी चले गए. इसमें विशाल भारद्वाज की एक फिल्म भी जिसमें उन्हेांने दीपिका पादुकोण को भी साइन कर लिया था. वहीं दूसरा प्रोजेक्ट एक पॉलिटिकल वेब सिरीज 'गोरमिंट' थी. लेकिन इरफान के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार इरफान ने 'हिन्दी मीडियम' फिल्म के सीक्वल 'हिन्दी मीडियम 2' में काम करना स्वीकार कर लिया है.

इरफान करेंगे वापसी
जी हां आप सही सुन रहे हैं. दरअसल इरफान खान की तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है. ऐसे में वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर फिर से दिखाई देंगे. उन्होंने 'हिन्दी मीडियम 2' फिल्म में काम करने का प्रस्ताव भी स्वीकार कर लिया है. 'हिन्दी मीडियम' फिल्म के इस सीक्वल की की घोषणा फरवरी 2018 में की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. इस फिल्म की घोषणा के बाद इरफान बीमार हो गए थे. इसके चलते ये प्रोजेक्ट काफी लेट हो गया. लेकिन अब दुबारा से इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है.

ये भी पढ़ें : कैंसर से लड़ रहे इरफान खान दिखने लगे हैं कुछ ऐसे, सामने आई नई फोटो

लंदन जा कर स्क्रिप्ट सुनाई
 सूत्रों के अनुसार फिल्म के निर्माता हाल ही में लंदन गए थे. और वहां पर इन्होंने इरफान खान से मिल कर इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बताया. इसके बाद इरफान खान से इस फिल्म में काम करने का निर्णय लिया. इस फिल्म को दिनेश विजयन की मैडॉक फिल्म्स प्रड्यूस कर रहा है. इस फिल्म की शूटिंग फिल्म के पहले सीक्वल के अंत के साथ ही होती है. इस फिल्म में भी इरफान राज की भूमिका में हैं.