...क्या 2 महीने बाद प्रभास करेंगे अनुष्का शेट्टी से शादी? ये रही सच्चाई

बाहुबली 2 में प्रभाष और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं.

...क्या 2 महीने बाद प्रभास करेंगे अनुष्का शेट्टी से शादी? ये रही सच्चाई
'बाहुबली' से पहले बिल्ला (2009) और मिर्जी (2013) में भी प्रभास-अनुष्का ने साथ-साथ काम किया था...(फोटो साभार: twitter.com/sandhumerry)

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा की ब्लकबस्टर मूवी 'बाहुबली-द कनक्लूजन' को बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली थी. फिल्म को सभी वर्ग का प्यार मिला था. यही वजह रही कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. बाहुबली 2 में प्रभाष और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म के रिलीज होने के बाद फैंस प्रभाष से जुड़ी हर खबर के बारे में जानना चाहते हैं. बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक काफी समय से खबरें आ रही थीं कि प्रभास और अनुष्का एकदूसरे से डेट कर रहे हैं.   

हालांकि, दोनों स्टार्स अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोलने से बचते रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि इस साल दिसंबर में दोनों सगाई करने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली-2' की सुपर सफलता के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, जानिए कितने करोड़ की कर रहे डिमांड

साउथ एशियन सिनेमा मैगजीन के फिल्म और फैशन क्रिटिक उमेर संधू ने भी एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी साझा की. संधू ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रभास और अनुष्का शेट्टी की सगाई दिसबंर में होने जा रही है. वे अब ऑफिशियली रिश्ते में हैं." 

'बाहुबली' से पहले बिल्ला (2009) और मिर्जी (2013) में भी प्रभास-अनुष्का ने साथ-साथ काम किया था. हाल ही में 'बाहुबली' की पूरी टीम यानी प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दुग्गाबाती को रवीना टंडन के साथ पार्टी करते नजर आई थी. 

 

 

#aboutlastnight✨ #partyinghyderabadstyle #fun #food #friends #thebahubaliway

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना टंडन ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा था, 'हैदाराबा में पिछली रात पार्टी की फोटो, फन, फ्रेंड और मस्ती'.

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, हो सकता है कि प्रभास जल्द ही अपने और अनुष्का के रिलेशनशिप की आधिकारिक रूप से घोषणा कर सकते हैं. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, हो सकता है कि प्रभास जल्द ही अपने और अनुष्का के रिलेशनशिप की आधिकारिक रूप से घोषणा कर सकते हैं. खबर तो यह भी थी कि 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को लगभग 6000 मैरिज प्रपोजल मिले थे.