क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? किसी और से नहीं, उन्हीं से जानिए इसका जवाब
X

क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? किसी और से नहीं, उन्हीं से जानिए इसका जवाब

फिल्म छपाक में दीपिका (Deepika Padukone) एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Agarwal) की भूमिका में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म को लेकर प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी दौरान दीपिका से पत्रकार ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ लिया. इसपर दीपिका ने कहा कि क्या मैं आपको प्रेग्नेंट दिख रही हूं?' 

क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? किसी और से नहीं, उन्हीं से जानिए इसका जवाब

लखनऊ: बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना 34वां जन्मदिन यहां शेरोस हैंगआउट कैफे में मनाया. यह कैफे एसिड अटैक पीड़ित चलाते हैं. दीपिका ने अपनी आगामी फिल्म छपाक में एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाई है. यह फिल्म 10 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. दीपिका ने इस फिल्म को अपने दिल के बेहद करीब बताया है. छपाक में लखनऊ से दो एसिड अटैक पीड़ितों ने काम किया है. 

फिल्म छपाक में दीपिका एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Agarwal) की भूमिका में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी फिल्म को लेकर प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी दौरान दीपिका से पत्रकार ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ लिया. इसपर दीपिका ने कहा कि क्या मैं आपको प्रेग्नेंट दिख रही हूं?' दीपिका यहीं नहीं रूकीं उन्होंने पत्रकार से कहा कि प्रेग्नेंट होने से पहले मैं आपसे जरूर बात करूंगी. आप इजाजत देंगे तब मैं फैमिली प्लानिंग करूंगी. अगर मैं प्रेग्नेंट होउंगी तो आपको नौ महीनों में अपने आप पता चल जाएगा.'

पिछले दिनों दीपिका ने कहा था कि उन्हें और उनके पति रणवीर सिंह दोनों को बच्चे पसंद हैं, लेकिन फिलहाल फैमिली प्लानिंग का कोई इरादा नहीं है. दीपिका यहां रविवार को अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ लखनऊ पहुंचीं थीं. उन्होंने अपने जन्मदिन का जश्न मुंबई हवाईअड्डे से ही शुरू कर दिया, जहां उन्होंने एक बर्थडे केक काटा. मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया वीडियो वायरल हो गया.

दीपिका जब शेरोस हैंगआउट कैफे पहुंचीं तो उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई थी. उनमें से कई अपने पसंदीदा स्टार का जन्मदिन मनाने के लिए केक के साथ पहुंचे थे. कैफे में एसिड अटैक सर्वाइवर दीपिका को देखकर बहुत उत्साहित थे और दीपिका ने उनकी कहानियों के बारे में उनसे बात की. उसके बाद उन सभी के साथ एक लंबा सेल्फी सेसन चला.

ये भी देखें-:

इनपुट: IANS

Trending news