close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Dance India Dance में जज बनने के बाद करीना कपूर को लग गया है TV का चस्‍का...?

टीवी के साथ ही करीना फिल्‍मों में भी काफी बिजी हैं. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा इरफान खान के साथ फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी करीना नजर आने वाली हैं.

Dance India Dance में जज बनने के बाद करीना कपूर को लग गया है TV का चस्‍का...?

नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों Zee TV के रिएलिटी डांस शो Dance India Dance में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इस शो के लगभग हर एपिसोड में करीना  (Kareena Kapoor) का लुक और स्‍टाइल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 'DID- Battle of The Champions' वो शो है, जिसके जरिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने टीवी पर अपनी एंट्री मारी है और लगता है कि अब करीना को छोटा पर्दा कुछ ज्‍यादा ही रास आ गया है. ऐसे में कई फिल्‍मों में बिजी होने के बाद भी करीना अब छोटे पर्दे पर और भी काम करने की उम्‍मीद रखती हैं. 

एक रिपोर्ट की मानें तो करीना के उन फैंस के लिए खुशखबरी है जो उन्‍हें टीवी पर देखना चाहते हैं. खबर है कि करीना ने एक नई एजेंसी हायर की है, जो टीवी पर उनके लिए नए ऑफर्स पर काम करेगी. दरअसल करीना के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी अब फिल्‍मों को छोड़ इंटरनेट पर दुनिया में कदम रख चुके हैं और उनकी वेब सीरीज 'सेक्‍रेड गेम्‍स' काफी हिट रही है. ऐसे में करीना भी अब टीवी पर और काम करने की उम्‍मीद कर रही हैं. 

सैफ अली खान की मूंछों से खेलती दिखीं पत्नी करीना कपूर, ट्रोलर्स बोले- 'नकलचोर'

'डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस' में जज के तौर पर नजर आने के बाद करीना टीवी पर हाइएस्‍ट पेड सेलीब्रिटी पहले ही बन चुकी हैं. ऐसे में वह इस माध्‍यम में और भी काम करना चाहती हैं.

Kareena Kapoor Khan

बता दें कि टीवी के साथ ही करीना फिल्‍मों में भी काफी बिजी हैं. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा इरफान खान के साथ फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी करीना नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'तख्‍त' भी करीना की लिस्‍ट में शामिल है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें