Mika Singh Video: गांव पहुंचे मीका सिंह का दुल्हन ने किया स्वागत, क्या पिंड में रचा रहे हैं गुपचुप शादी?
Advertisement

Mika Singh Video: गांव पहुंचे मीका सिंह का दुल्हन ने किया स्वागत, क्या पिंड में रचा रहे हैं गुपचुप शादी?

Mika Singh At Village: मीका सिंह इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में ये एक्टर अपने गांव पहुंचे जहां कई सारी दुल्हनों ने मीका सिंह का शानदार स्वागत किया. सिंगर के इस दौरान के वीडियो सामने आए हैं. 

Mika Singh Video: गांव पहुंचे मीका सिंह का दुल्हन ने किया स्वागत, क्या पिंड में रचा रहे हैं गुपचुप शादी?

Mika Singh Village Video: सुपरस्टार सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में पंजाब के रोपड़ में अपने अपकमिंग शो 'स्वयंवर-मीका दी वोहती' के लिए म्यूजिक वीडियो शूट किया. उन्होंने यह लोकेशन इसलिए चुनी, क्योंकि यह उनके पैतृक गांव सहौरान के करीब है. ऐसे में अपने गांव पहुंचे सुपरस्टार के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए है जिसके बाद मीका सिंह की शादी की चर्चा जोरो पर हो रही है. हालांकि आपको बता दें कि ये सिर्फ शूटिंग का ही हिस्सा है. 

बेहद करीब है ये जगह

मीका ने कहा कि यह जगह उनके दिल के बेहद करीब है, क्योंकि उन्होंने अपना अधिकांश बचपन रोपड़ में बिताया है. यहां से मेरी कई यादें जुड़ी हुई है. मैं यहां बड़ा हुआ हूं। मुझे इस जगह से बेहद लगाव है. उन्होंने आगे कहा, जब मैं म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए लोकेशन ढूंढ रहा था, तो मेरे दिमाग में सबसे पहली बात यह थी कि क्यों न मैं अपनी यात्रा की शुरुआत इस खूबसूरत जगह से करूं. मैंने अपनी टीम से पूछा और उन्होंने इस लोकेशन के लिए हां कर दी.

मीका सिंह ने कही ये बात

मीका सिंह ने आगे कहा, मुझे रोपड़ में शूटिंग करके अच्छा लगा. इस महत्वपूर्ण यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है. मीका सिंह 'स्वयंवर-मीका दी वोहती' रियल्टी शो के जरिए अपने जीवनसाथी की तलाश शुरू करेंगे. इसका प्रसारण जल्द ही स्टार भारत पर होने वाला है.

मीका सिंह का स्वयंवर

सिंगर मीका सिंह अपना स्वयंवर रचाने जा रहे हैं. इनके शो का नाम 'स्वयंवरः मीका दी वोटी' है. इनसे पहले रतन राजपूत, राखी सावंत और राहुल महाजन भी नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचा चुके हैं. पिछले कुछ समय से इस शो के होस्ट को लेकर चर्चा चल रही थी. कई नाम सामने आए, लेकिन अब सिंगर शान इस कुर्सी को संभालते नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Wedding Photos: पत्नी को तलाक देकर एक्टर यश ने गर्लफ्रेंड से रचा ली शादी, सिंदूर लगाए कोजी तस्वीर आई सामने

यह भी पढ़ें: पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news