Mia Khalifa Bigg Boss 16: शो में एडल्ट स्टार मिया खलीफा की वाइल्ड कार्ड एंट्री! लगेगा बोल्डनेस का हॉट तड़का
topStories1hindi1461478

Mia Khalifa Bigg Boss 16: शो में एडल्ट स्टार मिया खलीफा की वाइल्ड कार्ड एंट्री! लगेगा बोल्डनेस का हॉट तड़का

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट अक्सर मिया खलीफा का नाम आता रहा है और अब कहा जा रहा है कि इस सीजन में हसीना वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं. 

Mia Khalifa Bigg Boss 16: शो में एडल्ट स्टार मिया खलीफा की वाइल्ड कार्ड  एंट्री! लगेगा बोल्डनेस का हॉट तड़का

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 को शुरू हुए 8 हफ्ते हो चुके हैं. लिहाजा खेल अब फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अब वक्त आ गया है कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री का जो इस खेल को बाहर से देख समझकर घर में एंट्री लेगा और फिर बिग बॉस के खेल के सारे समीकरण ही बदल देगा. इसी हफ्ते इमली स्टाऱ फहमान खान घर में आए थे तो सभी को लगा कि वो घर के नए सदस्य हैं लेकिन शो को प्रमोट करने के बाद वो घर से अगले ही दिन बाहर हो गए. अब खबर है कि एडल्ट स्टार मिया खलीफा अब घर में आने वाली हैं. 

फिर गूंजा मिया खलीफा का नाम
जब से मिया खलीफा का नाम चर्चा में आया है तब से ही हर सीजन में उनके बिग बॉस में हिस्सा लेने के कयास लगाए जाते रहे हैं. इस बार भी कहा जा रहा है कि अब वो वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री लेने जा रही हैं. अगर इन खबरों में वाकई दम है और ऐसा होने जा रहा है तो फिर यकीनन बिग बॉस के घर में बोल्डनेस का तड़का जरूर लगेगा. क्योंकि असल जिंदगी में मिया काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं और यकीन ना हो तो उनका इंस्टाग्राम इस बात पर यकीन करने के लिए काफी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

हालांकि मिया खलीफा की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और उनके जवाब का इंतजार लोग कर रहे हैं. वहीं जैसे ही मिया की बिग बॉस 16 में एंट्री की खबरें आईं तो उनका पुराना ट्वीट भी वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो भारत में कभी पैर भी नहीं रखेंगी. वहीं अगर वो अभी भी इसी बात पर कायम हैं तो फिर बिग बॉस में उनका आना नामुमकिन है. लेकिन अगर वो शो में आती हैं तो फिर शो में बोल्डनेस का तड़का लगना लाजिमी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news