close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या रानू मंडल के बायोपिक की हो रही है तैयारी? फिल्म को लेकर लीक हुई ये जानकारी...

55 साल की रानू मंडल जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड में भी उनकी आवाज गूंजने लगी हैं.

क्या रानू मंडल के बायोपिक की हो रही है तैयारी? फिल्म को लेकर लीक हुई ये जानकारी...
इटरनेट पर पॉपुलर होने के बाद रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है (फोटो साभारः रानू मंडल, फेसबुक)

नई दिल्ली: इंटरनेट स्टार बन चुकीं रानू मंडल की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही है. उनसे जुड़ी कई बातें भी लगातार सामने आ रही हैं. पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मंडल जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड में भी उनकी आवाज गूंजने लगी हैं. वह बिलकुल लता मंगेशकर की तरह गाने गाती हैं या ये कह लें कि उनकी आवाज लता मंगेशकर से काफी हद तक मेव खाती है. अब खबर है कि रानू की जिंदगी पर एक फिल्म बनने वाली है.

बायोपिक की तैयारी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानू मंडल की जिंदगी पर एक फिल्म बनने जा रही है, जिसे मशहूर फिल्म निर्माता ऋषिकेश मंडल एक बायोपिक का रूप देने वाले हैं. खबर है कि ऋषिकेश मंडल खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रानू खुद अपनी आवाज देने वाली हैं. खैर, अभी तक इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इसलिए इस खबर की सच्चाई कितनी है इसके बारे में कुछ भी कह पाना संभव नहीं है, क्योंकि रानू को लेकर कई अफवाहें भी सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही हैं. 

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही थीं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया. बता दें कि रानू अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नाडिया जिले के रानाघाट प्लेटफॉर्म पर गाना गाती आ रही थीं. इटरनेट पर पॉपुलर होने के बाद रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है और इतना तो तय है कि अब उन्हें कभी प्लेटफॉर्म पर बैठकर गाना गाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.  

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें