क्या टूट गई है सलमान -आमिर की सालों पुरानी दोस्ती?
Advertisement

क्या टूट गई है सलमान -आमिर की सालों पुरानी दोस्ती?

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और आमिर खान के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। गौर है कि अब तक बॉलीवुड में सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती की मिशाल दी जाती थी।  दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी मजबूत व्यक्तिगत संबंध थे लेकिन अब दोनों के इन संबंधों में खटास पड़ती दिख रही है। in.movie.yahoo.com की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान और सलमान खान के बीच फ्रेंडली बातचीत नहीं हो रही है। इस वजह से दोनों की पुरानी दोस्ती में दरार आ गई है। 

क्या टूट गई है सलमान -आमिर की सालों पुरानी दोस्ती?

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और आमिर खान के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। गौर है कि अब तक बॉलीवुड में सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती की मिशाल दी जाती थी। दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी मजबूत व्यक्तिगत संबंध थे लेकिन अब दोनों के इन संबंधों में खटास पड़ती दिख रही है। in.movie.yahoo.com की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान और सलमान खान के बीच फ्रेंडली बातचीत नहीं हो रही है। इस वजह से दोनों की पुरानी दोस्ती में दरार आ गई है। 

रिपोर्ट का कहना है कि इसकी शुरुआत आमिर के फिल्म बजरंगी भाईजान की प्रशंसा के साथ हुआ। रिपोर्ट का कहना है कि आमिर ने एक पार्टी में सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान की प्रशंसा करते हुए कहा कि सलमान खान के खाते में पहले भी बहुत सी बेहतरीन फिल्में आई हैं। लेकिन इससे पहले उनके अभिनय में इतनी परिवक्वता नहीं देखी गई। इसके बाद 'पीके' स्टार आमिर खान ने सलमान खान पर यह कहकर निशाना साधा कि वह स्क्रिप्ट और स्टोरी की चिंता नहीं करते हैं बल्कि चीजों को आसानी से लेते हैं। 

सलमान ने भी आमिर के इस कमेंट को हल्के में नहीं लिया और जवाब में कहा कि वह आमिर जैसे हार्ड वर्किंग नहीं हैं लेकिन दूसरों को क्रेडिट जरूर देते हैं। हालांकि, अभी तक दोनों सुपर स्टार ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है। ऐसे में उम्मीद की जाती है कि दोनों की पुरानी दोस्ती एक बार फिर से कायम हो जाए।

Trending news