क्या कल नहीं रिलीज होगा RACE 3 का ट्रेलर, सलमान के ट्वीट ने फैन्स को किया कन्फ्यूज!
Advertisement

क्या कल नहीं रिलीज होगा RACE 3 का ट्रेलर, सलमान के ट्वीट ने फैन्स को किया कन्फ्यूज!

 आज सलमान खान के एक ट्वीट ने फैन्स को कनफ्यूज कर दिया. दरअसल सलमान खान ने यह ट्वीट ट्रेलर रिलीज के एक दिन पहले किया है.

सलमान खान के एक ट्वीट ने फैन्स को कनफ्यूज कर दिया है (फोटो साभार: @BeingSalmanKhan)

नई दिल्ली: सलमान खान स्टारर रेस 3 इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. पिछले दिनों भी फिल्म का क्लाईमैक्स कश्मीर में शूट किया गया. सलमान खान के फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट कर कहा था कि 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

लेकिन आज सलमान खान के एक ट्वीट ने फैन्स को कनफ्यूज कर दिया. दरअसल सलमान खान ने थोड़ी देर पहले ट्वीट किया है, 'कल का मुझे थोड़ा डाउटफुल लग रहा है' इस ट्वीट के बाद सलमान खान के फैन्स को लग रहा है कि शायद कल सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर नहीं रिलीज होगा. सलमान खान के ट्वीट पर हर कोई उनसे यही सवाल कर रहा है. 

कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने पोस्टर रिलीज किया था जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी. आपको बता दें कि रेस फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीडिंग रोल में थे लेकिन रेस 3 में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

फिल्म इस साल ईद पर यानि 15 जून को रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी तो वहीं बॉबी देओल भी कई सालों बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह फिल्म में लीड रोल में हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार रेस 3 का ट्रेलर कल रिलीज होगा या नहीं. 

सलमान खान ने पहले ट्वीट में यह भी लिखा था कि पहले फिल्म के ट्रेलर के लिए हम नहीं तैयार थे इसलिए इतने पोस्टर्स बनाए. लेकिन इंतजार का फल मीठा होता है. रेस 3 ट्रेलर 15 मई को आपके सामने होगी और मैं वादा करता हूं कि इंतजार करना सफल होगा. आपको बता दें कि फिलहाल रेस 3 की पूरी टीम जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग कर रही है. 

Trending news