कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में नजर आने वाले हैं बॉलीवुड किंग शाहरुख खान!

21 दिसंबर से हो सकता शो ऑनएयर, 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है शाहरुख खान की 'जीरो' 

कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में नजर आने वाले हैं बॉलीवुड किंग शाहरुख खान!

नई दिल्ली: इन दिनों सभी को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो के ऑन एयर होने का इंतजार है. तकरीबन एक साल से स्क्रीन से गायब रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही छोटी स्क्रीन पर अपने शो के साथ वापसी करने वाले हैं. इस वापसी के बारे में एक नई खबर सामने आई है. जिसके अनुसार शो के पहले एपिसोड में कॉमेडी और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान का मिलन होने जा रहा है. 

इस शो में हमेशा ही बॉलीवुड सेलीब्रिटीज से एक अलग ही अंदाज में मुलाकात होती है इसलिए यह शो हंसने-हंसाने के शौकीन लोगों के साथ बॉलीवुड के दीवानों का भी फेवरेट हो जाता है. इसलिए अब इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि इसके पहले ही एपीसोड में किंग खान नजर आने वाले हैं. 

Good News! 'द कपिल शर्मा शो' के नये सीजन की आ गई तारीख, इस दिन होगी शुरुआत

रिपोर्ट्स की माने तो शो 23 दिसंबर से ऑन एयर होने जा रहे इस शो की शूटिंग शुरू करने की तैयारी की जा चुकी है. वहीं यह भी खबर है कि इसके पहले शो में 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' की टीम नजर आने वाली है. इसलिए इस शो में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.  खबर के अनुसार शूटिंग के लिए मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में इस शो का सेट बना गया है. इस सेट में बाजार और घर दोनों जगहों का सिनेरियो बनाया गया है. 

बिट्टू और गुत्थी में नहीं बनी बात, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी नहीं आ रही साथ

कॉमेडियन से बॉलीवुड स्टार बन चुके कपिल शर्मा लंबे समय से स्क्रीन से गायब थे. पिछले साल 1 अप्रैल को उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी बार प्रसारण हुआ था. इस शो के पहले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' भी काफी पॉपुलर शो रहा है. वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि इस सीजन में सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं लेकिन बाद में यह खबर झूठी निकली. साथ ही यह बात भी सामने आई कि अली असगर भी इस सीजन गायब हैं. लेकिन निराश होने वाली बात इसलिए नहीं है क्योंकि कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती जैसे परिचित चेहरे शामिल हो सकते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें