Sushant Singh Rajput की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? उठने वाला है सच से पर्दा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? अगले हफ्ते सच सामने आने वाला है.

Sushant Singh Rajput की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? उठने वाला है सच से पर्दा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? अगले हफ्ते सच सामने आने वाला है. बता दें, एम्स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक अगले हफ्ते सुशांत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई को दे दी जाएगी. रिपोर्ट को फिलहाल गोपनीय रखा गया है. रिपोर्ट किसी से साझा नहीं किया जाएगा, क्योंकि मामला अभी सब जूडिस (Sub Judice) है.

Sushant case latest updates: 6 लोग वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में होंगे पेश

वहीं, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बुधवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद, उन्हें वापस भेज दिया गया था. ऐसा टीम के अधिकारियों में से एक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण किया गया था. एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, 'एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला. एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट अभी एनसीबी को मिली.'

ड्रग्स पर 1 कबूलनामा और 5 सितारे बेनकाब, रिया के ड्रग 'जाल' में फंसा 'सारा' बॉलीवुड!

दूसरी ओर सुशांत केस में ड्रग्स मामले में फंसीं रिया चक्रवर्ती फिलहाल भायकुला जेल में हैं. उनकी जमानत याचिका लगातार कोर्ट द्वारा खारिज की जा रही है. हाल ही में मुंबई की एक सत्र अदालत ने रिया की जमानत अर्जी खारिज करते हुए ये माना था कि रिया ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं. ऐसे में अगर उनको जमानत दी जाएगी, तो वो ड्रग्स पैडलर्स को अलर्ट कर सकती हैं, सबूतों के साथ छेड़छाड़, जांच को भी प्रभावित कर सकती हैं. ऐसे में जब जांच अपने प्रारंभिक दौर में है, तो आरोपी को जमानत नहीं दी जा सकती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.