क्‍या युवराज सिंह और हेजल कीच के बीच सब ठी‍क चल रहा है? जानें, पूरा सच...

क्र‍िकेटर युवराज सिंह और एक्‍ट्रेस हेजल कीच की शादी में सब ठीक नहीं है ऐसी चर्चा जोरों पर है. पिछले दिनों हेजल फैमिली के साथ फोटोज शेयर करके सफाई देती नजर आईं. 

क्‍या युवराज सिंह और हेजल कीच के बीच सब ठी‍क चल रहा है? जानें, पूरा सच...
वाइफ हेजल के साथ युवराज सिंह
Play

नई दिल्‍ली: 2016 में ग्रैंड सेरेमनी में सात जन्‍मों के बंधन में बंधे क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्‍ट्रेस हेजल कीच के रिश्‍ते में दरार को लेकर चर्चा जोरो पर है. रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों की शादी में कुछ गड़बड़ चल रही है. लेकिन मीडिया में चल रही इन खबरों से 'बॉडीगार्ड' फेम एक्‍ट्रेस हेजल बहुत अपसेट हैं. इसी बीच हेजल ने सोशल मीडिया अकाउंट स्‍टेट्स पर फैमिली के साथ टाइम स्‍पेंड करती कई फोटोज भी शेयर की हैं. इन फोटोज में हेजल अपनी सास शबनम, पति युवराज और युवराज के भाई जोरावर के साथ नजर आ रही हैं. हेजल ने फोटोज में कैप्शन देते हुए लिखा है कि फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम, खुशहाल और बेहतरीन पल.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक हेजल ने शादी में अनबन की खबरों का खंडन करने के लिए ही फैमिली के साथ तस्वीरों को पोस्ट की हैं. 

युवराज सिंह ने अपनी 'रोजी भाभी' उर्फ अनुष्‍का के साथ किया जबरदस्‍त भांगड़ा

28 फरवरी को हेजल के बर्थडे पर युवराज उनके बीवी को सरप्राइज देने पहुंचे थे. युवराज ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर हेजल के साथ फोटो शेयर करते हुए प्‍यारा सा मैसेज भी लिखा था. 

बता दें दो साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद  क्रिकटर युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजेल के साथ 30 नवंबर 2016 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. पंजाबी रीति रिवाजों के साथ चंड़ीगढ़ के पास फतेहगढ़ साहिब में शादी करने के बाद गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग और फिर दिल्ली में पोस्ट सेलिब्रेशन की ग्रैंड पार्टी रखी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.