Vijay Deverakonda Girlfriend: क्या Ananya Pandey को डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा? उनकी मां ने दोनों को दिया आशीर्वाद
Advertisement

Vijay Deverakonda Girlfriend: क्या Ananya Pandey को डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा? उनकी मां ने दोनों को दिया आशीर्वाद

Vijay Deverakonda Relationship: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ फिल्म लाइगर (Liger) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में, अनन्या ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें विजय की मां उन्हें और विजय को आशीर्वाद दिया है. क्या दोनों को-एक्टर्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.. 

 

Vijay Deverakonda Girlfriend: क्या Ananya Pandey को डेट कर रहे हैं विजय देवरकोंडा? उनकी मां ने दोनों को दिया आशीर्वाद

Vijay Deverakonda Dating Ananya Panday after Rashmika Mandanna: फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) के विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अब अपनी अगली फिल्म, लाइगर (Liger) लेकर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) दिखाई देने वाली हैं. दोनों स्टार्स जोरों-शोरों से अपनी फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए हैं और तमाम इंटरव्यूज में यह बात चल रही है कि विजय किसको डेट कर रहे हैं. कई जगहों और रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस राश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम आ रहा है. हाल ही मी विजय और उनकी लाइगर को-स्टार अनन्या को विजय की मां ने एक साथ आशीर्वाद दिया है. क्या ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.. 

क्या Vijay और Ananya कर रहे हैं डेट?

हाल ही में, अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ एक सोफे पर बैठी हुई हैं, दोनों ने पूजा की एक चादर ओढ़ी हुई है और हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं. विजय और अनन्या, दोनों को एक साथ विजय की मां ने आशीर्वाद दिया है. तस्वीरों में कुछ पंडित भी मौजूद लग रहे हैं और सामने मेज पर एक पूजा की थाली भी रखी है. इन तस्वीरों से कई लोगों को ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को कहीं डेट तो नहीं कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

विजय की मां ने दोनों को दिया आशीर्वाद 

आपको बता दें कि अनन्या ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें हरी साड़ी में विजय की मां भी खड़ी हुई हैं और एक तस्वीर में तो उन्होंने ही विजय और अनन्या की कलाई पर एक धागा भी बांधा है. ये तस्वीरें तब की हैं जब अनन्या और विजय अपनी फिल्म को प्रमोट करने हैदराबाद गए थे. दोनों ही इन फोटोज में विजय के घर में बैठे हुए हैं. 

विजय-अनन्या के लिए रखी गई खास पूजा

अपने पोस्ट के कैप्शन में अनन्या ने विजय की मां को धन्यवाद कहा है कि उन्होंने अनन्या और विजय के लिए हैदराबाद के अपने घर में एक पूजा रखवाई. अनन्या ने बताया है कि ये पूजा विजय की मां ने फिल्म लाइगर (Liger) के लिए रखी थी ताकी फिल्म सफल हो जाए. एक तस्वीर में सिर्फ अनन्या और विजय के हाथ नजर आ रहे हैं जिनपर विजय की मां ने धागा बांधा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news