Isha Ambani Wedding: मुकेश अंबानी के दोनों बेटों ने की घोड़े पर ग्रैंड एंट्री, देखें पहली तस्‍वीरें

ईशा अंबानी की शादी उदयपुर के बिजनेसमैन आनंद पीरामल से होने जा रही है. आज होने जा रही ईशा की शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया है.

Isha Ambani Wedding: मुकेश अंबानी के दोनों बेटों ने की घोड़े पर ग्रैंड एंट्री, देखें पहली तस्‍वीरें
फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आज मुंबई में अंबानी परिवार के घर एंटालिया पर शुरू हो चुकी है. राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे ले रहे हैं. ईशा की शादी उदयपुर के बिजनेसमैन आनंद पीरामल से होने जा रही है. आज होने जा रही ईशा अंबानी की शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया है.

जहां शादियों में दूल्‍हा घोड़े पर बैठ कर आता है, लेकिन इस शादी से सामने आ रही तस्‍वीरों में ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत अंबानी, घोड़े पर घर में एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं. यहां मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी अपने भाई के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

ambani

शादी के लिए आमिर खान अपनी पत्‍नी किरण खेर के साथ पहुंच चुके हैं. वहीं एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस शादी के लिए पहुंच गई हैं.

ambani

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

बता दें कि इस शादी में बिजनेस और बॉलीवुड की कई हस्तियों के अलावा स्‍पोर्ट्स जगत के भी कई सितारों के आने की उम्‍मीद है. आज मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है. रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.