तब्बू के इश्क में पड़े ईशान खट्टर, 'ए सूटेबल ब्वॉय' का फर्स्ट लुक चर्चा में

इस फिल्म में ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट 'मान कपूर' का और तब्बू 'सईदा बाई' के रोल कर रही हैं. फिल्म के पोस्टर में तब्बू और ईशान झूले पर एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं. 

 तब्बू के इश्क में पड़े ईशान खट्टर, 'ए सूटेबल ब्वॉय' का फर्स्ट लुक चर्चा में
फोटो साभार : ईशान खट्टर के इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली :  अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' में इश्क फरमाने के बाद ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) अब 24 साल बड़ी तब्बू (Tabu) के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. दरअसल, ईशान इन दिनों अपनी अगली वेबसीरीज 'ए सूटेबल ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं. इसका फर्स्ट लुक ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ए सूटेबल बॉय का पहला लुक.

फर्स्ट लुक देखकर पता चल रहा है कि ईशान खट्टर इस फिल्म में एक वेश्या (इस किरदार को तब्बू निभा रही हैं) के प्रेम पर पड़ जाता है. इस फिल्म में ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट 'मान कपूर' का और तब्बू 'सईदा बाई' के रोल कर रही हैं. फिल्म के पोस्टर में तब्बू और ईशान झूले पर एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं. 

फिल्म में मान की भूमिका निभा रहे ईशान अपने राजनेता पिता से बिल्कुल खुश नहीं हैं और वह जीवन का आनंद लेना चाहता है, जिसके चलते वह तब्बू की तरफ आकर्षित हो जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

..and a new journey commences powerhouses!

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

यह फिल्म मीरा नायर बना रही हैं. वही मीरा जो सिनेमा में 'मॉनसून वेडिंग', 'सलाम बॉम्बे' और 'कामसूत्र' जैसी बड़ी फिल्में दे चुकी हैं. वहीं ईशान की बात करें तो वह मीरा के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. ईशान ने इजराइली फिल्मकार माजिद मजीदी की ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

वहीं तब्बू इससे पहले मीरा नायर के साथ 'द नेमसेक' में अभिनय कर चुकी हैं. झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म का प्रीमियर जून 2020 में होगा.

ये वीडियो भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें