बधाई हो! 52 साल की उम्र में ईशान खट्टर के पापा फिर से बने डैडी

ईशान खट्टर के पिता और जाने माने अभिनेता राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी के घर बेटा हुआ है. ऐसे में राजेश ने अपने इस बेटे की तस्वीर और नाम अपने फैंस के साथ शेयर किया है...

बधाई हो! 52 साल की उम्र में ईशान खट्टर के पापा फिर से बने डैडी
राजेश ने शेयर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram@RajeshKhattar

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर 'धड़क' फेम ईशान खट्टर अब बड़े भाई बन चुके हैं. ईशान खट्टर के पिता और जाने माने अभिनेता राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी के घर बेटा हुआ है. उनके पिता राजेश खट्टर और वंदना सजनानी के घर जन्माष्टमी के मौके पर एक छोटे से मेहमान ने एंट्री ली है. 52 वर्षीय अभिनेता राजेश खट्टर सालों बाद अपने घर आए इस नन्हें मेहमान के आने से इतने खुश हैं कि फूले नहीं समा रहे. ऐसे में राजेश ने अपने इस बेटे की तस्वीर और नाम अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 

राजेश की पत्नी वंदना सजनानी ने बीते दिनों इस बेटे को जन्म दिया है. वैसे राजेश और वंदना को ये खुशी काफी इंतजार के बाद मिली है. इंतजार के साथ इस डिलीवरी में काफी मुश्किलें भी आईं हैं. राजेश ने मीडिया को इस पूरे मुश्किल भरे समय के बारे में बताया है. राजेश के अनुसार उनके बेटे का जन्म तय समय से 3 महीने पहले ही हो गया. उन्हें कई हफ्ते तक डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था.

लेकिन लंबे इंताजर के बार जन्माष्टमी के दिन इस नन्हें मेहमान ने हॉस्पिटल से आकर घर में अपनी पहली चमक बिखेरी है.  इसलिए राजेश ने अपने इस बाल-गोपाल का नाम भी भगवान कृष्ण पर रखा है. राजेश ने इंस्टग्राम स्टोरी में बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम वनराज कृष्ण बताया है. इस कोलाज में राजेश ने मां यशोदा और नंदबाबा की गोद में कृष्ण की तस्वीर के साथ अपनी वंदना की और बेटे की तस्वीर को साथ रखा है.  

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार हाल ही में राजेश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिए यह अभी तक का सफर आसान नहीं रहा. उन्होंने बताया, 'कुछ महीने पहले ही हमें डॉक्टर्स ने बताया कि वंदना के गर्भ में ट्वीन्स हैं, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने में ही उन्हें हास्पिटल में भर्ती करना पड़ा. कुछ महीने बाद ही पता चला कि एक बच्चे की ग्रोथ काफी धीमी है और आखिरकार लाख कोशिशों के बावजूद भी हमने उसे खो दिया.'

राजेश ने आगे कहा, 'हालात ऐसे थे कि हमें दूसरे बच्चे की डिलीवरी तुरंत ही करनी पड़ी. हमारे बच्चे ने तयशुदा समय से 3 महीने पहले ही जन्म ले लिया. वंदना की सर्जरी बहुत मुश्किल रही. उन्हें ठीक होने में लंबा समय लग गया. हमारे बच्चे को एनआईसीयू में रखा गया था. इस सब में  मां और बच्चे ने काफी स्ट्रगल किया, लेकिन इस जन्माष्टमी में हमारा कान्हा हमारे घर आ गया.'

बता दें कि राजेश खट्टर ने इसके पहले शाहिद कपूर और ईशान की मां नीलिमा अजीम से शादी की थी. ईशान खट्टर नीलिमा और राजेश के ही बेटे है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.