पुलवामा अटैक पर बनेगी फिल्म, ईशान खट्टर हो सकते हैं लीड एक्टर!

हाल ही में कश्मीर पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था, अब इस हादसे पर फिल्म बनने जा रही है... 

पुलवामा अटैक पर बनेगी फिल्म, ईशान खट्टर हो सकते हैं लीड एक्टर!

नई दिल्ली: हाल ही में कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जावानों पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश के लोगों को हिला कर रख दिया था. अब पूरे देश में सनसनी फैला देने वाला यह हादसा रुपहले पर्दे पर नजर आने वाला है. जी हां! अब बॉलीवुड में इस घटना पर फिल्म बनने की तैयारी हो चुकी है. इस फिल्म में 'धड़क' स्टार ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आने वाले हैं  

यह फिल्म बनाने का विचार कोई ऐसा वैसा इंसान नहीं बल्कि देश की एक बड़ी त्रासदी पर सफल फिल्म बना चुके डायरेक्टर अभिषेक कपूर बनाने जा रहे हैं. बीते साल में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इस घटना को फिल्म में पिरोने का फैसला किया है. बहुत जल्द वह इस फिल्म के नाम और कलाकारों की ऑफीशियल घोषणा कर सकते हैं.  

जीवन में कुछ बहुत विशेष लोगों के आने से सकारात्मक बदलाव आया है: ईशान खट्टर

फिल्म इंडस्ट्री में 'बियॉन्ड द क्लाउड' से डेब्यू करने वाले एक्टर ईशान खट्टर को इस फिल्म में लेने की बात सामने आ रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार ईशान इस सच्ची घटना पर बन रही फिल्म से एक बार फिर बड़ा धमाका कर सकते हैं. हालांकि अभी फिल्म को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

खबर की मानें तो 'धड़क' स्टार को डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए संपर्क किया है. क्योंकि अभिषेक कपूर की यह फिल्म पुलवामा टैरर अटैक पर आधारित होगी इसलिए ईशान के लिए यह रोल एक बार फिर से नए मुकाम पर पहुंचाने वाली हो सकती है. 

ईशान खट्टर ने हाल में इस बारे में मीडिया को बताया था कि वह इस बारे में अपने भाई शाहिद और मां से सलाह ले रहे हैं. जैसे ही वह इस बारे में कोई फैसला ले लेते हैं इस फिल्म वह मीडिया को बता देंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें