बॉक्स ऑफिस: 6वें दिन ईशान-जाह्नवी की 'धड़क' की बंपर कमाई, टूटेगा ये रिकॉर्ड
Advertisement

बॉक्स ऑफिस: 6वें दिन ईशान-जाह्नवी की 'धड़क' की बंपर कमाई, टूटेगा ये रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार रिलीज हुई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'धड़क' कमाई के मामले में धमाल मचा रही है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार रिलीज हुई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'धड़क' कमाई के मामले में धमाल मचा रही है. रिलीज के छठवें दिन इस फिल्म ने 48 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. पहले सप्ताह के कलेक्‍शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने शुरुआती सप्ताह में यह फिल्‍म 50 करोड़ का कलेक्शन पार कर लेगी. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़ों को ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले सप्ताह में फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है. तरण ने आने वाले वीकेंड में फिल्म के 50 करोड़ के पार जाने का अनुमान लगाया है. 

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, तालियों और सीटियों से गूंज उठा पूरा माहौल 

खास बात है कि धड़क जल्द ही स्टूडेंट ऑफ दि ईयर की कमाई (70 करोड़) का आंकड़ा पार कर लेगी. इस हिसाब से ये फिल्म  डेब्यू कलाकारों के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन जाएगी. 

फिल्म में नई जोड़ी ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 'धड़क' नागराज मंजुले की मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्‍म 'सैराट' की रीमेक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. फिल्म 'धड़क' शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने 'बद्रीनाथ की दुल्हानिया' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हानिया' जैसी फिल्मों बनाई हैं. यह करण जौहर द्वारा अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनी है और आशुतोष राणा, अंकित बिष्ट और ऐश्वर्या सरकार को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में भी शामिल किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Trending news