close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रोड्यूसर ने साइन करवाया था 'No अफेयर कॉन्‍ट्रैक्‍ट', ऐसे की कपिल शर्मा की हीरोइन ने शादी

इशिता दत्ता पूर्व मिस इंडिया और एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं. वह अजय देवगन की फिल्‍म 'दृश्‍यम' और कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' में नजर आ चुकी हैं.

प्रोड्यूसर ने साइन करवाया था 'No अफेयर कॉन्‍ट्रैक्‍ट', ऐसे की कपिल शर्मा की हीरोइन ने शादी
इशिता और वत्‍सल टीवी सीरियल 'बाजीगर' में साथ नजर आ चुके हैं. फोटो साभार @vattyboy/Instagram

नई दिल्‍ली: एक्‍टर अजय देवगन की दो अलग-अलग फिल्‍मों में उनके ऑनस्‍क्रीन बेटा और बेटी का किरदार निभा चुके एक्‍टर वत्‍सल सेठ और एक्‍ट्रेस इशिता दत्ता ने पिछले साल नवंबर में ही शादी की है. इनकी शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई और मीडिया में इसकी खबर खुद इशिता और वत्‍सल के खुलासे के बाद ही आई. लेकिन दिलचस्‍प है कि जिस शो पर यह दोनों पहली बार मिले, उस शो की शुरुआत में इन दोनों ने 'नो अफेयर कॉन्‍ट्रैक्‍ट' साइन किया था. यानी यह दोनों शो के दौरान एक दूसरे के साथ प्‍यार नहीं कर सकते थे. लेकिन कहते हैं न, जहां बंदिशें होती हैं, वहां बगावत जरूर होती है. पिछले साल इशिता कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' में उनकी हीरोइन बनी नजर आ चुकी हैं.

वत्‍सल और इशिता, टीवी सीरियल 'रिश्‍तो का सौदागार: बाजीगर' में साथ नजर आ चुके हैं. अपनी शादी के पूरे 9 महीने बाद यह जोड़ी एक बार फिर टीवी स्‍क्रीन पर साथ नजर आने जा रही है. यह दोनों जल्‍द ही नए शो 'कौन है' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में अपने शो पर बात करते हुए वत्‍सल ने एक अखबार को दिए इंटरव्‍यू में बताया, 'मेरे कई दोस्‍तों को अभी तक भरोसा नहीं है कि मैं और इशिता अपने शो के दौरान एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे. जबकि सच ये है कि हम इस शो के खत्‍म होने के बाद भी मिलते रहे और तभी हमें एक दूसरे से प्‍यार हुआ.'

Firangi Actress Ishita Dutta Marry with actor Vatsal Seth

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vatsal Sheth (@vattyboy) on

वत्‍सल ने कहा कि हमें 'बाजीगर' की शूटिंग में काफी मजा आया, लेकिन उस दौरान हम कपल नहीं थे. वहीं इशिता दत्ता ने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'कई कॉर्पोरेट हाउस भी ऐसी पॉलिसी रखते हैं और इसमें कुछ गलत भी नहीं है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि प्‍यार जैसी फीलिंग्‍स को रोका जा सकता है.'

याद दिला दें कि इशिता दत्ता पूर्व मिस इंडिया और एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं. इशिता अजय देवगन की फिल्‍म 'दृश्‍यम' में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ वत्‍सल सेठ अजय देवगन के साथ फिल्‍म 'टार्जन' में उनके बेटे का किरदार निभा चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें