इजरायल ने किया Sushant Singh Rajput को याद, बताया देश का 'सच्चा दोस्त'
Advertisement

इजरायल ने किया Sushant Singh Rajput को याद, बताया देश का 'सच्चा दोस्त'

इजरायल के विदेश मंत्रालय के उप महानिदेशक गिलाद कोहेन (Gilad Cohen) ने अपने देश में सुशांत के प्रशंसकों के हवाले से TWEET किया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आकस्मिक निधन पर दुनियाभर में उनके प्रशंसक शोक व्यक्त कर रहे हैं. अब इजरायल के विदेश मंत्रालय ने उन्हें लेकर अपना दुख व्यक्त किया है. इजरायल के विदेश मंत्रालय के उप महानिदेशक गिलाद कोहेन (Gilad Cohen) ने अपने देश में सुशांत के प्रशंसकों के हवाले से ट्विटर पर लिखा, "इजरायल के एक सच्चे दोस्त सुशांत के निधन पर मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. तुम याद आओगे."

इस ट्वीट के साथ कोहेन ने अभिनेता की डिजिटल तौर पर रिलीज हुई फिल्म 'ड्राइव' से सुशांत के गीत 'मखना' का एक लिंक साझा किया. यह एक धमाकेदार डांस ट्रैक है, जिसकी शूटिंग इजरायल में हुई थी.

गाने का संदर्भ देते हुए कोहेन ने आगे लिखा, "नीचे दिए गए लिंक में उनकी इजराइल यात्रा के दौरान महान चीजों में से एक को देखें."

कुछ दिनों पहले सुशांत को इंडोनेशिया ने श्रद्धांजलि देते हुए वहां के एक पार्क में एक विशालकाय स्क्रीन पर 'एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के उनके गाने बजाए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news