दिया मिर्जा ने खुद को मिली रेप कर देने, एसिड फेंकने जैसी धमकियों को बताया डरावना

उन्होंने बताया कि शुरुआत में जब ट्रॉलर्स ने मुझे ट्रॉल किया को मैं डर गई थी क्योंकि लोग बोलते थे कि आपके ऊपर एसिड फेंका जाएगा, लोग आपका रेप करेंगे या आपको मार देंगे. अपने विचार शेयर करने पर मुझे एंटी सोशलिस्ट का टैग दे दिया गया. 

दिया मिर्जा ने खुद को मिली रेप कर देने, एसिड फेंकने जैसी धमकियों को बताया डरावना
अपनी ऑपिनियन शेयर करने की वजह से कई बार ट्रोल हुई हैं दिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिया मिर्जा इस समय डिजाइनर अंजू मोदी की डिजाइन्स पर 'इंडियन कोर्टर वीक' में भाग लेने के लिए दिल्ली में हैं. दिया काफी सुंदर होने के साथ-साथ एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी भी हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर जाहिर कर देती हैं. यही कुछ चीजें हैं जिन्हें ट्विटर पर ट्रोलर्स बर्दाश्त नहीं कर पाते. वैसे वर्तमान दौर की बात करें, तो इस समय ट्रोलिंग चरम पर है. कई बार तो यह काफी भद्दा रूप ले लेती है. दिया मिर्जा ने ट्रोलिंग की चर्चा करते हुए इससे जुड़े अपने बुरे अनुभव शेयर किए. दिया ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में नई थीं, तो किस तरह से उनको ओपिनियन रखने पर लोगों द्वारा उनको टारगेट किया जाता था. दिया ने यह भी कहा कि वह इससे काफी भयभीत हो जाती थीं. हो भी क्यों न, लोगों ने उनको धमकियां ही ऐसी दी थीं.

शुरुआत में था डरावना

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक दिया ने कहा, 'शुरुआत में जब ट्रोलर्स ने मुझे ट्रोल किया तो मैं डर गई थी, क्योंकि लोग बोलते थे कि आपके ऊपर एसिड फेंका जाएगा, लोग आपका रेप करेंगे या आपको मार देंगे. अपने विचार शेयर करने पर मुझे एंटी सोशलिस्ट का टैग दे दिया गया. लोगों ने मुझे दूसरे देश चले जाने के लिए भी कह दिया, यह सब काफी डरावना था. जब दिया द्वारा क्रैकर्स के बिना दिवाली मनाने की अपील की गई तो दिया मिर्जा को एंटी-टॉलरेंट का टैग दे दिया. 

संजय दत्त कि बायोपिक में आएंगी नजर

इतनी बार ट्रोल्स का शिकार होने के बाद दिया ने कहा कि जब आप अपना ओपिनियन रखते हो तो यह सिर्फ आपसे ही मतलब रखता है, इस पर लोग क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और जिन लोगों ने इसे अपना बिजनेस बना लिया है उनको ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए. बता दें कि दिया जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में उनकी पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आएंगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.