बचपन में भूत से डरकर इस एक्ट्रेस ने सालों तक नहीं किया ये काम, सुनाया पूरा किस्सा...

अभिनेत्री ईशा चोपड़ा (Eisha Chopra) का कहना है कि वह भूतों से डरती है लेकिन...

बचपन में भूत से डरकर इस एक्ट्रेस ने सालों तक नहीं किया ये काम, सुनाया पूरा किस्सा...
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज 'ऑफिशियल भूतियागिरी (Official Bhootiyagiri)' में महिला नायक की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ईशा चोपड़ा (Eisha Chopra) का कहना है कि वह भूतों से डरती है लेकिन एक हॉरर शो में अभिनय करना मजेदार था. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें जीवन में कभी कोई डरावना अनुभव हुआ है, ईशा ने आईएएनएस को बताया, "मुझे हमेशा से भूतों से डर लगता है. मैं उन लोगों में से एक हूं, जो हॉरर फिल्म नहीं देख सकते. यही वजह है कि मेरे लिए हॉरर करना इतना दिलचस्प था जबकि सच्चाई यह है कि मैं वास्तविक जीवन में भूतों से इतना डरती हूं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eisha A Chopra (@eishachopra) on

उन्होंने आगे कहा, "मेरे मामा मुझे बचपन में डरावनी कहानियां सुनाते थे. वह मुझे बताते थे कि रात में भूत आते हैं और हमारे शरीर में प्रवेश करते हैं, खासकर तब जब हम रात में सोते हैं. बचपन में मैं इससे इतना डर गई थी कि कई सालों तक मैं अपनी पीठ के बल नहीं सोई."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eisha A Chopra (@eishachopra) on

'ऑफिशियल भूतियागिरी' में सुमीत व्यास, विश्वजॉय मुखर्जी, प्रणय मनचंदा भी हैं. शो की कहानी एक भूतिया रिसॉर्ट के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां मेहमान एक रोमांचक डरावना अनुभव लेने के लिए जांच करते हैं. 'ऑफिशियल भूतियागिरी' एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें