close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'गली बॉय' के लिए 'मेन इन ब्लैक' की डबिंग में आई मुश्किल! सिद्धांत चतुर्वेदी का खुलासा...

उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज दी है जबकि सान्या ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन के किरदार को आवाज दी है

'गली बॉय' के लिए 'मेन इन ब्लैक' की डबिंग में आई मुश्किल! सिद्धांत चतुर्वेदी का खुलासा...
फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' भारत में 14 जून को रिलीज होगी, फोटो साभार: instagram@SiddhantChaturvedi

नई दिल्ली: 'गली बॉय' फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के हिंदी रूपांतरण में फिल्म के मुख्य किरदारों को अपनी आवाज देने के लिए चुना गया है. फिल्म की रिकॉर्डिंग पूरी होने पर सिद्धांत ने अपने अनुभव शेयर किये हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के हिंदी संस्करण के लिए डबिंग करना आसान नहीं था.

सिद्धांत और सान्या मल्होत्रा को हॉलीवुड फिल्म के हिंदी संस्करण में मुख्य किरदारों को आवाज देने के लिए अनुबंधित किया गया. उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज दी है जबकि सान्या ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन के किरदार को आवाज दी है. 

सिद्धांत ने यहां एक प्रेस इवेंट में आईएएनएस को बताया, "हेम्सवर्थ के किरदार को आवाज देना शानदार अनुभव था. उनकी आवाज बेहतरीन है, ऐसे में उनके किरदार को आवाज देना मुश्किल चुनौती थी."

Box Office Collection: वीकेंड पर फिर 'गली बॉय' ने बनाया दबदबा, कमाई में आया 80.70% का उछाल

उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने भारतीय दर्शकों के लिए इसमें भारतीयता का पुट डाला है. यह एक मजेदार फिल्म होगी." सिद्धांत फिल्म 'गली बॉय' में अपने बेहतरीन अभिनय कौशल का दम दिखा चुके हैं. 

हेम्सवर्थ की फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' को भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी. (इनपुट आईएएनएस से भी) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें