close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

It's Official: पर्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी बने नजर आएंगे विवेक ओबरॉय, इस दिन रिलीज होगा पहला Look

इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 7 जनवरी के रिलीज किया जाएंगा. फिल्‍म का टाइटल अभी 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. 

It's Official: पर्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी बने नजर आएंगे विवेक ओबरॉय, इस दिन रिलीज होगा पहला Look

नई दिल्‍ली: इन दिनों बॉलीवुड में पॉलिटिकल बायोपिक्‍स का बोलबाला चल रहा है. हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' के ट्रेलर रिलीज हुए हैं. इन ट्रेलरों क रिलीज के साथ ही यह खबरों में छा गए. इसी बीच देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की खबरें भी सामने आई थीं जिनपर अब मुहर लग गई है. जी हां, पीएम मोदी की बायोपिक की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, जिसे निर्देशक ओमंग कुमार निर्देशित करेंगे. इस फिल्‍म में एक्‍टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. 

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी है. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 7 जनवरी के रिलीज किया जाएंगा. फिल्‍म का टाइटल अभी 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. 

जानकारी के अनुसार विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें