अनजान एक्टर्स के साथ किसिंग सीन करना डरावना होता है: कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का मानना है कि जब एक्शन सीन कोरियोग्राफ किये जा सकते हैं, तो अंतरंग दृश्य क्यों नहीं

अनजान एक्टर्स के साथ किसिंग सीन करना डरावना होता है: कल्कि कोचलिन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई बार एक्ट्रेस को अपने से एक दम अंजान एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने होते हैं, जरा सोचिए यह कितनी अनकंर्फट करने वाली स्थिति होती होगी. इस बात को लेकर अब बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि अभिनेताओं के लिए अंतरंग दृश्यों की शूटिंग से पहले एक दूसरे पर भरोसा करना बेहद जरूरी है. 

कल्कि मानती हैं कि इस चलन को फिल्म इंडस्ट्री में जरूरी तौर पर अनिवार्य किया जाना चाहिए. कल्कि ने कहा कि उन्होंने कुछ अभिनेताओं से मिले बिना ही उनके साथ अंतरंग दृश्य किये हैं, जो कि नहीं होना चाहिए.

बाहर जाते वक्त कपड़ों को लेकर काफी सचेत रहती हैं कल्कि कोचलिन

कल्कि ने अपनी बात को विस्तार देते हुए कहा कि उन्होंने कहा, ‘जब हम फिल्म के सेट पर होते हैं, तो कोई भी व्यक्ति वास्तव में कोरियोग्राफ किये गये एक्शन सीन को भी करने से घबराता है. कोई भी व्यक्ति 'गलती से' भी अभिनेता के चेहरे पर पंच नहीं करता, तो हम अंतरंग दृश्यों के लिए ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं?’ 

उन्होंने कहा, ‘ऐसे कई दृश्य हैं जहां मैंने चुंबन दृश्य से पहले अभिनेता से मुलाकात नहीं की. यह समझ में नहीं आता. अभिनेताओं के बीच विश्वास होना चाहिए.’ अभिनेत्री ने ‘टाटा लिटरेचर लाइव’ के 9वें संस्करण में कार्यस्थल पर आचार संहिता के विषय पर एक पैनल चर्चा में हिस्सा लिया. कल्कि का मानना है कि एक व्यक्ति और उद्योग के लिए सामूहिक रूप से जिम्मेदारी लेना बेहद महत्वपूर्ण है.

अकेले भ्रमण करना उन्मुक्तता का अहसास दिलाता है: कल्कि कोचलिन

बता दें कि कल्कि ने #MeToo अभियान में भी अपना सहमती जताने वाला बयान दिया था. हालांकि किसी भी मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की थी. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं किसी अन्य व्यक्ति पर टिप्पणी कर सकती हूं. मुझे किसी मामले की पूर्ण जानकारी नहीं है. इसलिए, मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती.’

कल्कि इन दिनों ‘इरोज नाउ’ की वेब सीरीज ‘स्मोक’ में नजर आ रही हैं. कुल 11 एपीसोड की इस सीरीज में कल्कि की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है. कल्कि फेमस फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.