LUPT TRAILER: 'स्त्री' ने हंसाया और डराया, अब रोंगटे खड़े कर देने आ रही है 'लुप्त'

लुप्त एक भयावह, डरावनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बताई जा रही है.

LUPT TRAILER: 'स्त्री' ने हंसाया और डराया, अब रोंगटे खड़े कर देने आ रही है 'लुप्त'
'लुप्त' फिल्म 5 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. (PHOTO: Screengrab Fun Entertainment)

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की हॉरर और कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसी बीच एक और सुपरनेचुरल थ्रिलर मूवी 'लुप्त' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. 'लुप्त' एक भयावह, डरावनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बताई जा रही है. मल्टी टैलेंटेड एक्टर जावेद जाफरी और विजय राज स्टारर 'लुप्त' फिल्म 5 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

'लुप्त' के ट्रेलर में जावेद जाफरी एक बिजनेस टायकून के किरदार में नजर आ रहे हैं. वे क्रॉनिक इनसोमनिया (नींद न आने) की बीमार से पीड़ित हैं. जावेद को अपने आसपास कुछ परछाईयां या अदृश्य लोग नजर आते हैं. इससे सिर्फ जाफरी ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली भी परेशान होने लगती है.

फिल्म के एक मिनट 45 सेकंड के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि डरावनी घटनाओं से परेशान जावेद जाफरी एक काउंसलर या साइकैट्रिस्ट (विजय राज) की मदद लेते हैं. कॉमेडियन और एक्टर विजय राज भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

फन इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रभुराज ने डायरेक्ट और हनवंत व ललित किरि ने प्रोड्यूज किया है. जावेद जाफरी और विजय राज के अलावा करन आनंद, मीनाक्षी दीक्षित, निकी वालिया और ऋषभ चड्ढा ने इस फिल्म में हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें