'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना 'फुर्र' हुआ रिलीज, आपने देखा?
Advertisement

'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना 'फुर्र' हुआ रिलीज, आपने देखा?

इस भांगड़ा गाने में ईडीएम टच दिया गया है. यही वजह है कि ये गाना पार्टी सॉन्ग की फेहरिस्त में शामिल होने में कामयाब हो जाएगा.

इस फिल्म में शाहरुख खान एक टूअर गाइड और अनुष्का शर्मा गुजराती लड़की के किरदार में हैं.   (फोटो साभार: वीडियोग्रैब)

नई दिल्ली: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म  'जब हैरी मेट सेजल' शुक्रवार (4 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे ठीक एक दिन पहले इस फिल्म का गाना 'फुर्र' लॉन्च कर दिया गया है. इससे पहले इस गाने का एक वीडियो टीजर रिलीज किया गया था. इस गाने को प्रीतम और ग्रैमी अवार्ड विजेता डीजे डिप्लो ने मिलकर कंपोज किया है. वहीं मोहित चौहान और तुषार जोशी ने अपनी आवाज दी है. 

इस भांगड़ा गाने में ईडीएम टच दिया गया है. यही वजह है कि ये गाना पार्टी सॉन्ग की फेहरिस्त में अपनी जगह बना लेगा. इस गाने में शाहरुख खान के साथ डीजे डिप्लो भी नजर आ रहे हैं. 

ये है फिल्म की कहानी 

इस फिल्म में शाहरुख खान, हरिंदर सिंह नेरा उर्फ हैरी नाम से यूरोप के एक टूअर गाइड का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा, सेजल ज़वेरी नाम की एक गुजराती लड़की भूमिका में हैं जो घूमने के लिए यूरोप आती है. अनुष्का की सगाई हो चुकी होती है और यूरोप टूर के दौरान उनकी सगाई की अंगूठी कहीं गुम हो जाती है. ऐसे में उनकी फ्लाइट का समय हो जाता है लेकिन वे अंगूठी ढूंढे बिना वापस नहीं जाना चाहतीं. वे हैरी के साथ मिलकर जगह-जगह अपनी अंगूठी ढूंढती हैं और इसी दौरान दोनों में प्यार हो जाता है. 

लीक से हटकर हुआ फिल्म का प्रमोशन

इस फिल्म में आपको हैरी और सेजल के बीच की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. निर्देशक इम्तियाज अली ने इसे अनूठे ढंग से पेश करने में कोई कसर नही छोड़ी है. इतना ही नहीं उन्होंने फ़िल्म के हर पहलू को हर बार नए तरीके से प्रमोट किया. पहली बार फिल्मों के ट्रेलर के विपरीत मिनी ट्रेल्स की एक श्रृंखला को लॉन्च करके फिल्म ने मार्केटिंग व्याकरण को ही बदल दिया. तो वहीं अहमदाबाद जा कर सेजल नामक लड़कियों के बीच गीत “राधा” को लॉन्च किया गया. मुम्बई के एक क्लब में ” बीच बीच में” को तो पंजाब के हरे-भरे खेतों में “बटरफ्लाई” गाने को लॉन्च किया.

Trending news