केबीसी के सेट पर रोने लगे Jackie Shroff, कहा- Suniel Shetty ने बीमार पिता के लिए दे दिया था घर

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में इस शुक्रवार को जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी पहुंचे थे. दोनों ने एक-दूसरे की जिंदगी से जुड़े ऐसे राज के बारे में बताया जिसे जानकर लोग हैरान रह गए. 

केबीसी के सेट पर रोने लगे Jackie Shroff, कहा- Suniel Shetty ने बीमार पिता के लिए दे दिया था घर
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' एक हिट टीवी शो है. सवालों के जवाब देने पर आपको यहां करोड़पति बनने का मौका मिलता है. कितने ही लोग यहां आकर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और कई तो लखपति बनकर लौटे हैं. हाल ही में केबीसी के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बतौर गेस्ट बनकर शामिल हुए. जहां उन्होंने बहुत से बातें ऐसी बताई, जिसे जानकर लोग दंग रह गए थे. 

45 सालों की है दोस्ती

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी काफी गहरे दोस्त हैं और इस बात का पता कई लोगों को 'कौन बनेगा करोड़पति' से लगा. दोनों शो में इस शुक्रवार बतौर गेस्ट आए हुए थे. अपने बीच के बॉन्डिंग को लेकर एक-दूसरे की टांग खिंचाई की और फिर अपने बेमिसाल दोस्ती को लेकर दिलचस्प खुलासे भी किये. आपको बता दें कि जैकी-सुनील लगभग 50 वर्षों से बहुत अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की बेमिसाल दोस्ती बॉलीवुड में काफी फेम है.  

पापा के लिए दिया था घर

सामने आए इस शो के वीडियो में आप देख सकते हैं कि होस्ट अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि सुनील आप जैकी को कबसे जानते हैं. इस पर सुनील कहते हैं कि जानता तो मैं 50 साल से हूं, लेकिन मेरी दोस्ती 45 साल से है. इसके बाद जैकी खुलासा करते हुए कहते हैं कि कैसे मुश्किल समय में मेरे पिता (काकुभाई श्रॉफ) बीमार पड़ जाने पर सुनील ने हमारी मदद किया. जैकी कहते हैं- मेरे डैडी को जब पेनिसिलिन का रिएक्शन हो गया था जब चमड़ी निकल जाती थी, तो घर में बहुत लोग थे और घर छोटा था. छोटे घर में सबकुछ संभाल पाना मुश्किल हो गया तो सुनील ने अपने घर को रहने के लिए दे दिया था. बोला कि पापा को यहा रखो. तो मीरामार जहां आप शूटिंग कर रहे हैं (अमिताभ से बात कर रहे हैं) डैडी को वहां रखा मैंने. 

 

 

रोने लगे जैकी

इसी दौरान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी मां के बारे में बताते हुए काफी भावुक हो जाते हैं. वह कहते हैं कि जब एक रूम की खोली में था और मां खांसती थी तो दादा को पता चल जाता था कि मां खास रही है. इसके जब बड़े घर में गए तो उन्हें पता ही नहीं चला कि मां कब गुजर गई. सुनील की ये बात सुनकर जैकी खुद को संभाल नहीं पाते हैं और इमोशनल फूट-फूट कर रोने लगते हैं. सुनील भी इमोशल हो जाते हैं. इसपर अमिताभ भी भावुक होकर कहते हैं -आजकल के जमाने में ऐसी दोस्ती बहुत कम देखने को मिलती है. 

यह भी पढ़ें- छुट्टियों के बाद Kareena Kapoor का हुआ बुरा हाल, बदला-बदला सा दिखा रंग-रूप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.