ऐसी है Jackie Shroff की दिलदारी, कपिल के शो पर चुकाया था कर्जा, जानिए पूरा किस्सा

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने 1982 में देव आनंद की फिल्म 'स्वामी दादा' से में डेब्यू किया. हालांकि, उन्हें असली पहचान सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' से मिली थी.

ऐसी है Jackie Shroff की दिलदारी, कपिल के शो पर चुकाया था कर्जा, जानिए पूरा किस्सा

नई दिल्ली: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को इंडस्ट्री में उनकी साफगोई के लिए जाना जाता है. करियर की बात करें तो जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने 1982 में देव आनंद की फिल्म 'स्वामी दादा' से में डेब्यू किया. हालांकि, उन्हें असली पहचान सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' से मिली थी. इनका वास्तविक नाम जयकिशन कटुभाई श्रॉफ है, इनके पिता का नाम कटुभाई व माता का नाम रीटा श्रॉफ है.

उनकी ज़िन्दगी संघर्ष से भरी थी लेकिन पहली फिल्म के बाद उन्होंने दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्हें बॉलीवुड का सबसे हैण्डसम एक्टर कहा जाता था. जैकी श्रॉफ जब कपिल शर्मा के शो में आए तो उन्होंने  सवालों के मज़ेदार जवाब दिए वहीं अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ बेहतरीन किस्से भी शेयर किए. वहीं शो में जैकी ने अर्चना पूरन सिंह को स्ट्रगल के दिनों में ली गई उधार चुकाई.

कपिल शर्मा से बातचीते के दौरान जैकी ने अपने और अर्चना पूरन सिंह से जुड़े एक किस्से को याद किया है. जैकी ने शो में बताया कि जब वो अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे थे तब उन्होंने अर्चना पूरन सिंह से कुछ पैसे उधार लिए थे. ये बताते हुए जैकी काफी इमोशनल हो गए थे.उन्होंने बताया कि जब स्ट्रगल के दिनों में उन दोनों के पास पैसे नहीं हुआ करते थे, तो जैकी अर्चना से कुछ रुपये उधार लेकर भिखारियों को दिया करते थे. सालों पुराने इस कर्ज को जैकी ने शो में चुकाने का फैसला किया. इस दौरान जैकी ने तुरंत अपने जेब से 500 रुपये निकाल कर अर्चना पूरन सिंह को दिए.

शो में सुनाया गर्लफ्रेंड का किस्सा
कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ ने एक मजेदार किस्सा और सुनाया. उन्होंने बताया कि एक बार लड़की ने मांग रखी कि वह मेरे घर आकर मेरी मां से मिलना चाहती है. मैंने उससे झूठ बोला कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूं, बल्कि मैंने उससे कहा कि मैं पीजी में अकेले रहता हूं और मैंने अपनी मां को इस बात के लिए मना लिया था कि वह कुछ वक्त के लिए घर से बाहर चली जाएं. जैकी ने बताया कि मां ने मेरी मदद की और वह 30 मिनट के लिए घर से बाहर रहीं

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें