कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर देखिए जैकी भगनानी की अनोखी पेशकश, शेयर किया पोस्टर

देशभर में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है. बुधवार को 'कृष्ण जन्माष्टमी' (krishn janmashtami) है.  

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर देखिए जैकी भगनानी की अनोखी पेशकश, शेयर किया पोस्टर

नई दिल्ली: देशभर में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है. एक के बाद एक त्योहार आ रहे हैं. हाल ही में देश ने रक्षा बंधन का मनाया है, उसके बाद अब लोग 'कृष्ण जन्माष्टमी' (krishn janmashtami) की तैयारी में लग गए हैं. बॉलीवुड में भी इसकी खास तैयारी चल रही है. इस कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अपने लेबल जेजस्ट म्यूजिक के साथ एक स्पेशल गिफ्ट लेकर आ रहे हैं. इसका का नाम 'कृष्ण महामंत्र' है. जैकी ने इसका काफी मोहक पोस्टर रिलीज कर दिया है.

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने ये गाना अपने मां के लिए बनाया है. पोस्टर रिलीज करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह गाना आपको डेडीकेट कर रहा हूं मां. भगवान कृष्ण के जन्मदिन के मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं. गाना जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होगा.' गौरतलब है कि, लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में अपनी स्थापना का एक साल पूरा किया है.

पोस्टर में कृष्ण झूले पर बैठे हुए बांसुरी बजा रहे हैं और उनकी पीठ नजर आ रही है. यह जन्माष्टमी के लिए एकदम परफेक्ट पोस्टर लग रहा है. यह गाना जन्माष्टमी यानी 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इस गाने को विपिन अनेजा द्वारा रचित व गुनगुनाया गया, जो एक सुंदर मंत्र है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें