Ramsetu में नजर आएंगी Jacqueline Fernandez, Akshay Kumar के साथ सातवीं बार करेंगी काम
X

Ramsetu में नजर आएंगी Jacqueline Fernandez, Akshay Kumar के साथ सातवीं बार करेंगी काम

'रामसेतु' (Ramsetu) के मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज अक्षय कुमार के साथ सातवीं बार नजर आंएगी.

 

Ramsetu में नजर आएंगी Jacqueline Fernandez, Akshay Kumar के साथ सातवीं बार करेंगी काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लॉकडाउन खत्म होते ही अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने सबसे पहले अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम' (Bell Bottom) शूटिंग खत्म की. अब अक्की इन दिनों 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हैं. 'बच्चन पांडे' के बाद अक्की भगवान राम के द्वारा बनाए गए 'रामसेतु' पर आधारित फिल्म करेंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म का ऐलान कुछ दिनों पहले ही हुआ है. इसका पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फैंस को बताया था कि वो 'रामसेतु' को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करेंगे. 

'रामसेतु' के लिए जैकलीन फाइनल 

बता दें कि 'रामसेतु' के ऐलान के समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यह जानकारी नहीं दी थी कि इसमें कौन सी हसीना उनके साथ दिखाई देगी. अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार स्टारर 'रामसेतु' (Ramsetu) में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) दिखाई देंगी. जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार ने एक साथ 6 फिल्में की हैं और 'रामसेतु' इनकी 7वीं फिल्म होगी. 'रामसेतु' के निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडिज के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन फर्नांडिज को 'रामसेतु' (Ramsetu) के लिए फाइनल कर लिया गया है.

अयोध्या में होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बहुत ही जल्द अयोध्या जाएंगे और 'रामसेतु' (Ramsetu) की शूटिंग शुरू करेंगे. 'रामसेतु'  (Ramsetu) के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Yogi Adityanath) ने खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आयोध्या में 'रामसेतु' की शूटिंग करने का न्योता दिया था. 

जैकलीन 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त

जानकारी के अनुसार अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज  (Jacqueline Fernandez) इन दिनों जैसलमेर में 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग कर रही हैं.  फिल्म 'बच्चन पांडे'(Bachchan Pandey) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जैसे कलाकार हैं. कृति सेनन निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की पसंदीदा हीरोइन्स में से एक हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने क्यों लगाई हाथ में मेहंदी, क्या गुपचुप कर ली है Ranbir Kapoor से शादी ?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news