37 साल बाद बनने जा रहा है महेश भट्ट की 'अर्थ' का रीमेक, स्मिता पाटिल के रोल में नजर आएंगी जैकलीन

बता दें कि 2017 में शरत चंद्र ने फिल्म 'अर्थ' के रीमेक का अनाउंसमेंट किया था जिसमें सॉउथ एक्ट्रेस रेवती को कास्ट करने की खबर सामने आई थी. 

37 साल बाद बनने जा रहा है महेश भट्ट की 'अर्थ' का रीमेक, स्मिता पाटिल के रोल में नजर आएंगी जैकलीन
जैकलीन फर्नांडीज (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच खबर है कि जैकलीन के पास एक नई फिल्म का ऑफर आया है. साल 1982 में आई महेश भट्ट की क्लासिक फिल्म 'अर्थ' का रीमेक बनने जा रहा है और इस फिल्म के लिए मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज को अप्रोच किया है. बता दें कि 2017 में शरत चंद्र ने फिल्म 'अर्थ' के रीमेक का अनाउंसमेंट किया था जिसमें सॉउथ एक्ट्रेस रेवती को कास्ट करने की खबर सामने आई थी. 

पिछले दिनों आए एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया था कि वो लॉस एंजेलिस में एक्टिंग की क्लासेज ले रही हैं ताकि वो अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर पाएं. जैकलीन ने कहा वो कमर्शियल सिनेमा से हमेशा के लिए दूर नहीं जाना चाहतीं लेकिन बतौर एक्ट्रेस वो खुद को खोजना चाहती हैं और कुछ अलग करने की चाह रखती हैं. जैकलीन ने कहा कि वो पिछले दो साल से अच्छी स्क्रिप्ट्स का पढ़ रही हैं जो उन्हें उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकलने में उनकी मदद कर सकें. 

जैकलीन फर्नांडीज ने किया रोंगटे खड़े कर देने वाला स्टंट! VIDEO हुआ VIRAL

बता दें कि साउथ एक्ट्रेस रेवती फिल्म में एक मुख्य किरदार निभा सकती हैं. फिल्म 'अर्थ' के तमिल रीमेक में भी रेवती ने काम किया था, जिसे डायरेक्टर बालू महेंद्र ने बनाया था. वहीं साल 1982 में आई हिंदी फिल्म 'अर्थ' में एक्ट्रेस शबाना आजमी (पूजा) लीड रोल में नजर आई थीं जिसमें उनका पति कुलभूषण खरबंदा (इंदर) किसी और औरत स्मिता पाटिल (कविता) के प्यार में पड़कर अपनी पत्नी शबाना को छोड़कर चला जाता है जिसके बाद फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक अकेली औरत अपनी पहचान बनाती है और महसूस करती है कि उसे जिंदगी जीने के लिए शादी या फिर किसी आदमी की जरूरत नहीं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें